यूपी: युवती से छेड़खानी का आरोप लगाकर दंबगों ने युवक को पीटा, आहत होकर दी जान

मृतक सुरजीत मेहनत मजदूरी कर अपना पेट पालता था और गांव में ही किराए के एक कमरे में रहता था. बीती रात गांव के कुछ युवक आए और उस पर एक युवती से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर कमरे में बंद कर मारपीट की.

प्रतीकात्मक तस्वीर
फिरोज़ खान
  • फर्रुखाबाद,
  • 12 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 11:08 PM IST

  • परिजनों का आरोप- दबंगों ने की है हत्या
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर की जांच शुरू

फर्रुखाबाद में दबंगों ने युवक पर युवती से छेड़खानी का आरोप लगाकर युवक को कमरे में बंदकर उससे बुरी तरह मारपीट की. दबंगों की मारपीट से आहत होकर युवक ने ज़हरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, मृतक के परिजनों का आरोप है कि दबंगों ने मारपीट करने के बाद युवक की जहर देकर हत्या की है.

जानकारी के मुताबिक, युवक का शव गांव में एक खेत में मिला है. युवक के शव के पास ही जहरीले पदार्थ की शीशी भी बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गांव के 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मृतक सुरजीत फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के कठेरिया नगला का रहने वाला है. मृतक सुरजीत मेहनत मजदूरी कर अपना पेट पालता था और गांव में ही किराए के एक कमरे में रहता था. बीती रात गांव के कुछ युवक आए और उस पर एक युवती से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर कमरे में बंद कर मारपीट की.

इस घटना के बाद, सुबह युवक का शव गांव किनारे धान के खेत में मिला. शव के पास ही जहरीले पदार्थ की शीशी भी पड़ी थी. परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के दबंगों ने मारपीट कर जहर देकर हत्या की है. फिलहाल पुलिस ने गांव के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर अरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मृतक की भाभी आशा का कहना है कि हमारे देवर सुरजीत पर लड़की का झूठा आरोप लगाया और पीट-पीट कर मार डाला. मरने से पहले हम लोग उसको अस्पताल लेकर गए थे जहां सुरजीत ने बताया कि मुझे उन लोगों ने पीटा है. उसके बाद उसकी मौत हो गई.

वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के कठेरिया नगला के रहने वाले सुरजीत का शव गांव में धान के खेत में मिला. शव के पास से जहरीले पदार्थ की शीशी भी मिली. मृतक के परिजनों ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि गांव के जगदीश, गीता, कैलाश, अनुज आदि छह लोगों ने मारपीट कर जहर देकर हत्या की है. परिजनों की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है.

Read more!

RECOMMENDED