'मुझको राणा जी माफ करना' गाने पर जमकर थिरकीं कमलनाथ की मंत्री, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि इमरती देवी जब डांस फ्लोर के पास पहुंची तो वहां मौजूद लोगों ने उनसे डांस करने का आग्रह किया जिसे इमरती देवी ने स्वीकार कर लिया और डांस करने लगीं.

डांस करतीं इमरती देवी
रवीश पाल सिंह
  • भोपाल,
  • 04 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:44 PM IST

  • पारिवारिक शादी समारोह में जमकर किया डांस
  • इमरती देवी के डांस के दौरान लोगों ने उड़ाए नोट

अपने बयानों और सिंधिया भक्ति के लिए सुर्खियों में रहने वाली कमलनाथ सरकार की महिला एवं महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी अब अपने डांस की वजह से सुर्खियों में हैं.

सोशल मीडिया में जमकर हुआ डांस वायरल

दरअसल, मंत्री इमरती देवी का डांस करते हुए एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मंत्री इमरती देवी शाहरुख खान और सलमान खान स्टारर फिल्म करण-अर्जुन के एक गाने 'मुझको राणा जी माफ करना, गलती मारे से हो गयी' पर थिरक रहीं हैं. बताया जा रहा है कि मंत्री इमरती देवी एक पारिवारिक शादी समारोह में गईं थीं जहां उन्होंने ये डांस किया.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि इमरती देवी जब डांस फ्लोर के पास पहुंची तो वहां मौजूद लोगों ने उनसे डांस करने का आग्रह किया जिसे इमरती देवी ने स्वीकार कर लिया और डांस करने लगीं. इस दौरान एक और महिला ने भी उनके साथ डांस किया. इस दौरान एक शख्स ने वहां इमरती देवी के डांस के दौरान नोट भी उड़ाए.

इससे पहले भी कई वीडियो हो चुके वायरल

इससे पहले भी इमरती देवी के कई वीडियो वायरल हुई हैं. एक वीडियो में तो वो ये बोलती दिख रहीं थी कि 'ट्रांसफर करने के पैसे लगते हैं'.वहीं एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने खुलकर सबके सामने कहा था कि 'ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके लिए भगवान से कम नहीं है और वो जबतक ज़िंदा हैं उनकी पूजा करती रहेंगी'.

Read more!

RECOMMENDED