संजय राउत को दुष्यंत चौटाला का जवाब- मेरे पिता 6 साल से जेल में

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री मिनिस्टर दुष्यंत चौटाला ने संजय राउत के जेल वाले बयान पर पलटवार किया है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इसका मतलब है कि उन्हें पता है कि दुष्यंत चौटाला कौन है मेरे पिता बीते 6 साल से जेल में हैं. उन्होंने उनके बारे में कोई हाल नहीं पूछा. अजय चौटाला जी बिना अपनी सजा पूरी किए बाहर नहीं आएंगे.

दुष्यंत चौटाला ने संजय राउत को दिया जवाब (फोटो-PTI)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 29 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 6:21 AM IST

  • संजय राउत के जेल वाले बयान पर पलटवार
  • मेरे पिता सजा पूरा कर जेल से निकलेंगे-दुष्यंत

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री मिनिस्टर दुष्यंत चौटाला ने संजय राउत के जेल वाले बयान पर पलटवार किया है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इसका मतलब है कि उन्हें पता है कि दुष्यंत चौटाला कौन है मेरे पिता बीते 6 साल से जेल में हैं. उन्होंने उनके बारे में कोई हाल नहीं पूछा. अजय चौटाला जी बिना अपनी सजा पूरी किए बाहर नहीं आएंगे. इस बयान से संजय राउत का कद नहीं बढ़ेगा.

असल में, महाराष्ट्र में राजनीतिक दंगल जारी है, शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान चल रही है. शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर बीजेपी को गठबंधन धर्म निभाने की याद दिलाई है. संजय राउत ने कहा कि भाजपा को 50-50 फॉर्मूले को निभाना चाहिए, जिसका मतलब कैबिनेट में बराबर की हिस्सेदारी है. साथ ही उन्होंने एनसीपी के साथ जाने की अटकलों पर भी अपने पत्ते खोले और कहा कि राजनीति में विकल्प खुले रहते हैं.

इसी दौरान संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र में कोई दुष्यंत नहीं है जिसके पिता जेल में हों, हमारे पास भी विकल्प है. संजय राउत ने कहा, 'उद्धव ठाकरे जी ने कहा है कि हमारे पास अन्य विकल्प भी हैं, लेकिन हम उस विकल्प को स्वीकार करने का पाप नहीं करना चाहते हैं. शिवसेना ने हमेशा सच्चाई की राजनीति की है, हम सत्ता के भूखे नहीं हैं.'

संजय राउत से जब पूछा गया कि बीजेपी के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन के बावजूद सरकार बनाने में समय क्यों लग रहा है, तो उन्होंने कहा कि यहां कोई दुष्यंत नहीं है जिनके पिता जेल में हैं. संजय राउत ने कहा, 'यहां हम हैं जो 'धर्म और सत्य' की राजनीति करते हैं, शरद पवार जिन्होंने बीजेपी और कांग्रेस के खिलाफ माहौल बनाया है जो कभी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे.'

Read more!

RECOMMENDED