बिग बॉस विवाद पर बोले प्रकाश जावड़ेकर, मंत्रालय करेगा शिकायतों पर गौर

शो में कुछ बिस्तर ऐसे भी थे जिनमें लड़के और लड़कियों को एक साथ सोना था. लोगों ने शो पर लव जेहाद कराने और अश्लीलता फैलाने जैसे गंभीर आरोप लगाए.

सलमान खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 3:31 PM IST

छोटे पर्दे के विवादित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का काफी ज्यादा विरोध होने के बाद अब सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आश्वासन दिया है कि मंत्रालय इस मामले का संज्ञान लेगा. कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावारिक बिग बॉस को बैन किए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कैंपेन चलाए गए थे. बता दें कि शो की शुरुआत में ये दो लोगों को बेड शेयर करने थे, जिस पर काफी विवाद हुआ था.

इसमें कुछ बिस्तर ऐसे भी थे जिनमें लड़के और लड़कियों को एक साथ सोना था. लोगों ने शो पर लव जेहाद और अश्लीलता फैलाने जैसे गंभीर आरोप लगाए. इसके बाद बिग बॉस ने शो का नियम बदल दिया और किसी को भी किसी के भी साथ सोने की अनुमति दे दी. हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रकाश जावड़ेकर ने कहा- हमने मंत्रालय से कहा है कि बिग बॉस के खिलाफ आ रही शिकायतों पर ध्यान दें.

सोशल मीडिया पर क्या-क्या बोले लोग-

बता दें कि जिस वक्त ये हैश टैग ट्रेंड हुए थे उस दौरान कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने इस शो और कलर्स टीवी को बैन करने की मांग की. एक यूजर ने ये भी पूछा कि इंफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मंत्रालय इस मामले में कुछ एक्शन क्यों नहीं ले रहा है? कुछ लोग ऐसे भी थे जो बिग बॉस के समर्थन में थे. एक यूजर ने लिखा- रिमोट का एक बटन होता है, जिससे चैनल्स को बदला जा सकता है और अगर आपको कोई चीज पसंद नहीं आ रही है तो इस रिमोट का इस्तेमाल किया जा सकता है.

Read more!

RECOMMENDED