KBC: देहरादून का कॉन्स्टेबल नहीं दे सका 6.4 लाख के इस सवाल का जवाब

सुमित ने बाकी तमाम कंटेस्टेंट्स की तरह 10 हजार का आंकड़ा तो बड़ी आसानी से पार कर लिया. उन्होंने अपनी पहली लाइफलाइन का इस्तेमाल 20,000 रुपये के सवाल पर किया.

अमिताभ बच्चन और सुमित तड़ियाल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:18 PM IST

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 के सोमवार के एपिसोड की शुरुआत कंटेस्टेंट सुमित तड़ियाल के साथ. सुमित फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट सवाल का सबसे तेज सही जवाब देकर हॉट सीट पर बैठे और अमिताभ बच्चन के साथ हंसी-मजाक करते हुए खेल में आगे बढ़े. वो 3 लाख 20 हजार रुपये तक के सवाल तक खेले और 6 लाख 20 हजार रुपये के सवाल पर सुमित क्विट कर गए.

सुमित ने बाकी तमाम कंटेस्टेंट्स की तरह 10 हजार का आंकड़ा तो बड़ी आसानी से पार कर लिया. उन्होंने अपनी पहली लाइफलाइन का इस्तेमाल 20,000 रुपये के सवाल पर किया. ये लाइफलाइन थी ऑडियंस पोल. 1 लाख 60 हजार रुपये के सवाल पर सुमित ने दो और लाइफलाइन्स लीं. ये सवाल था, "किस भारतीय परिवार ने हीरो साइकल्स कि शुरुआत की थी?" इसका सही जवाब था मुंजल परिवार.

सुमित ने जब 3 लाख 20 हजार रुपये जीते तो इसके बाद भी उनके पास एक लाइफलाइन बची हुई थी. जब वह अपना दूसरा पड़ाव पार करने के बाद 6 लाख 40 हजार रुपये के सवाल पर पहुंचे तो उन्हें इसका सही जवाब नहीं मालूम था. सवाल था, "यदि पुरुष थॉमस कप बैडमिंटन खेलते हैं तो महिलाएं किस इवेंट को पूरा करती हैं?" इसका सही जवाब था ऊबर कप. सुमित ने इसका गलत जवाब दिया और वह 3 लाख 20 हजार रुपये की धनराशि जीतकर घर गए.

दिवाली वीक में मिलेंगे ये उपहार-

अमिताभ ने सोमवार के एपिसोड में बताया कि ये दिवाली वीक चल रहा है और इसलिए शो पर आने वाले प्रत्येक कंटेस्टेंट को एक चांदी का सिक्का और ओप्पो फोन तोहफे में दिया जाएगा. सुमित को भी अमिताभ बच्चन ने एक फोन और चांदी का सिक्का तोहफे में दिया.

Read more!

RECOMMENDED