बेहद 2: जेनिफर विंगेट को रिप्लेस करेंगी नागिन 3 एक्ट्रेस सुरभि ज्योति?

टीवी का पॉपुलर शो 'बेहद' जल्द ही अपने अगले सीजन के साथ आ रहा है. लेकिन इस बार बेहद 2 में जेनिफर के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है. खबर है कि उन्हें नागिन 3 एक्ट्रेस सुरभ‍ि ज्योति रिप्लेस कर सकती हैं.

सुरभ‍ि ज्योति और जेनिफर विंगेट
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 11:39 AM IST

टीवी का पॉपुलर शो 'बेहद' जल्द ही अपने अगले सीजन के साथ आ रहा है. पहली बार किसी महिला कैरेक्टर को ग्रे शेड में दिखाकर सीरियल ने इंडियन टेलीविजन पर बेंचमार्क सेट किया. इसके पहले सीजन में जेनिफर विंगेट के किरदार 'माया' ने खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थी. इसमें जेनिफर के कैरेक्टर 'माया' को दर्शकों ने खूब पसंद किया. लेकिन अब बेहद 2 में जेनिफर के फैंस को झटका लग सकता है.

दरअसल, बेहद 2 में नागिन 3 एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, जेनिफर विंगेट को रिप्लेस कर सकती हैं. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल में नागिन 3 की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की एंट्री हो सकती है. उनकी पॉपुलैरिटी और एक्ट‍िंग स्क‍िल्स को देखते हुए उन्हें जेनिफर की जगह लिया जा सकता है. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो जेनिफर विंगेट और शो के प्रोड्यूसर्स के साथ पैसों को लेकर अनबन होने की वजह से जेनिफर इस सीरियल में काम नहीं करेंगी.

इसके अलावा खबर यह भी है कि सीरियल के मेल लीड कुशाल टंडन को भी रिप्लेस किया जाएगा. उन्हें 'नामकरण' के लीड एक्टर विराफ पटेल रिप्लेस कर सकते हैं. सुरभि और विराफ की जोड़ी को स्क्रीन पर देखना उनके फैंस के लिए एक नया एक्सपीरियंस होगा. 

फिलहाल, शो के प्रोड्यूसर प्रतीक शर्मा 'सुफियाना प्यार मेरा' और 'बहु बेगम' के साथ व्यस्त हैं. वहीं जेनिफर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जेनिफर जल्द ही Alt बालाजी के वेब सीरीज 'कोड एम' से डिजिटल डेब्यू करेंगी. इस वेब सीरीज में जेनिफर, मेजर मोनिका मेहरा का रोल प्ले कर रही हैं. सीरीज में जेनिफर का पहला लुक भी जारी हो चुका है.

Read more!

RECOMMENDED