कपिल के शो पर अजय देवगन ने दिए कृष्णा को 1 करोड़, वीडियो वायरल

कृष्णा हर बार इस शो पर आने वाले सेलेब्स से एक करोड़ मांगते हैं. वे इस बार टोटल धमाल की टीम को शॉल बेचते हैं और ये कहकर एक करोड़ मांगते हैं कि उनकी फिल्में सुपरहिट हो रही हैं.

कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक और अजय देवगन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 11:27 PM IST

पिछले साल दिसंबर में शुरु हुए कपिल शर्मा शो पर अब तक कई सेलेब्रिटी शिरकत कर चुके हैं.  इस बार फिल्म टोटल धमाल के सितारे इस शो में नज़र आए. अजय देवगन और रितेश देशमुख के अलावा 'टोटल धमाल' के डायरेक्टर इंद्र कुमार भी शो पर मौजूद थे. शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अजय देवगन कृष्णा अभिषेक की इच्छा पूरी करते हैं और उन्हें एक करोड़ रुपए देते हैं.

इस शो में में कृष्णा एक महिला सपना का किरदार निभाते हैं. वे हर बार इस शो पर आने वाले सेलेब्स से एक करोड़ मांगते हैं. वे इस बार टोटल धमाल की टीम को शॉल बेचते हैं और ये कहकर एक करोड़ मांगते हैं कि उनकी फिल्में सुपरहिट हो रही हैं. शो में ट्विस्ट तब आता है जब अजय देवगन कृष्णा की तमन्ना पूरी करते हैं और उन्हें एक करोड़ रुपये का बैग पकड़ा देते हैं हालांकि इस बैग में क्या है, ये शो देखने पर ही पता चलेगा. अजय देवगन का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा का शो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस शो में अब तक कई बॉलीवुड सितारे नज़र आ चुके हैं. इस शो की शुरुआत में सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ नज़र आए थे. सलमान इस शो के प्रोड्यूसर भी हैं. इसके बाद रणवीर सिंह अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए भी पहुंचे थे. टोटल धमाल एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में जावेद जाफरी, अरशद वारसी, अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित जैसे सितारे नज़र आएंगे. इससे पहले इस फिल्म के दो भाग पहले भी आ चुके हैं. इन दोनों ही फिल्मों में संजय दत्त ने अहम भूमिका निभाई थी हालांकि वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

Read more!

RECOMMENDED