जब कटरीना कैफ की बिकिनी तस्वीरों पर बोले सलमान खान

When Salman Khan thought that the bikini pictures of Katrina were morphed सलमान ने कहा था - मुझे ऐसा लगता है कि वे तस्वीरें न पब्लिसिटी स्टंट थीं और न फेक.

सलमान खान और कैटरीना कैफ Photo इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 8:59 PM IST

रणबीर कपूर फिलहाल आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब रणबीर कटरीना कैफ को डेट कर रहे थे. साल 2013 में कटरीना की बिकिनी तस्वीरें लीक हो गई थीं. दरअसल एक मैगजीन ने रणबीर और कैट की तस्वीरों को लीक कर दिया था. रणबीर और कैट उस दौरान इबिज़ा में छुट्टियां मना रहे थे. कटरीना और रणबीर ने शुरुआत में तो इन तस्वीरों को लेकर खास प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन कुछ समय बाद कटरीना ने उस मैगज़ीन को जमकर लताड़ लगाई थी. कटरीना के अच्छे दोस्त सलमान खान ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था. उन्होंने एक चैनल पर दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात की थी.

उन्होंने कहा था - मुझे ऐसा लगता है कि वो तस्वीरें ना पब्लिसिटी स्टंट था और न फेक थीं. क्योंकि मुझे नहीं लगता कि वो.. रणबीर तो होंगे ही पर, उनके साथ कटरीना नहीं लगती. फेस होगा किसी और का और बॉडी किसी और की होगी. उन्होंने इसके बाद कहा था कि - लेकिन सोचिए सर, कोई छुट्टी पर गया है पर्सनल हॉलिडे पर और किसी ने तस्वीरें खींच कर पोस्ट कर द‍ीं. ये कितना खराब है. ये हमारी मां, बहनों के साथ भी हो सकता है. आप कैसा फील करेंगे अगर ऐसी घटना आपकी बहन या मां के साथ हो. ये एक बेहद घटिया हरकत थी. कलाकार के तौर पर हम फिल्मों में जो करते हैं वो रील लाइफ का मसला है लेकिन किसी की पर्सनल लाइफ पर इस तरह हमला करना, ऐसा करने का अधिकार किसी को नहीं है

गौरतलब है कि सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म भारत में सलमान और कैटरीना साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद कैटरीना की एंट्री हुई थी. फिल्म में सलमान, कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, शशांक सनी अरोड़ा, नोरा फतेही और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे नज़र आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED