निर्देशक आशुतोष गोवारिकर के साथ होगा विक्की कौशल का अगला प्रोजेक्ट?

विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सरदार उधम सिंह और भू‍त को लेकर बिजी हैं. इस बीच खबर है कि वे जल्द ही फिल्म डायरेक्टर और एक्टर आशुतोष गोवारिकर के साथ काम कर सकते हैं.

विक्की कौशल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 9:39 AM IST

विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सरदार उधम सिंह और भू‍त को लेकर बिजी हैं. इस बीच खबर है कि वे जल्द ही फिल्म डायरेक्टर और एक्टर आशुतोष गोवारिकर के साथ काम कर सकते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक विक्की को हाल ही में आशुतोष के घर के बाहर स्पॉट किया गया था. कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद विक्की आशुतोष के साथ अपनी अगली फिल्म साइन कर सकते हैं. हालांकि अभी तक इस रिपोर्ट को लेकर पुष्ट‍ि नहीं की गई है.

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता के बाद विक्की कौशल ने बड़े पैमाने पर अपनी स्ट्रॉन्ग इमेज बना ली है. उनकी फिल्मों की लिस्ट अगर देखें तो उरी से पहले भी उन्होंने राजी, संजू जैसी कुछ हिट फिल्मों में आलिया भट्ट, रणवीर कपूर जैसे लीड एक्टर्स के होने के बावजूद भी अपनी पहचान बनाई थी. मनमर्जियां, लव पर स्क्वायर फुट, लस्ट स्टोरीज में उनके काम को सराहा गया. विक्की ने अपनी एक्ट‍िंग स्क‍िल के दम पर कम समय में अच्छा नाम कमाया है. अब वे सरदार उधम सिंह में पीकू, पिंक, विक्की डोनर फिल्मों के निर्देशक शूजित सरकार जैसे जाने-माने डायरेक्टर के साथ काम करने वाले हैं.

ऐसे में लाजमी है कि विक्की आशुतोष गोवारिकर के साथ भी काम कर सकते हैं. गौरतलब है कि आशुतोष गोवारिकर ने लगान, स्वदेश, जोधा अकबर आदि फिल्मों का निर्देशन किया है. उनकी अपकमिंग फिल्म पानीपत है जिसमें अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं.

बता दें कि विक्की सरदार उधम सिंह और भूत के अलावा फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित फिल्म मानेकशॉ में भी काम करेंगे. इस फिल्म की अनाउंसमेंट मेघना गुलजार ने की थी. विक्की ने इस फिल्म में अपना लुक भी शेयर किया था.

Read more!

RECOMMENDED