अजय देवगन बोले- मैं बच्चों को कहता हूं पढ़ो-लिखो नहीं तो कपिल जैसे बन जाओगे

Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड अपकमिंग फिल्म टोटल धमाल की स्टार कास्ट ने शिरकत की. शो में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख और डायरेक्टर इंद्र कुमार ने जमकर धमाल मचाया.

कपिल शर्मा शो
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 10:45 PM IST

Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड अपकमिंग फिल्म टोटल धमाल की स्टार कास्ट ने शिरकत की. शो में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख और डायरेक्टर इंद्र कुमार ने जमकर धमाल मचाया.  इस दौरान अनिल कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित का जिया रा धक धक करने लगा पर दमदार डांस देखने को मिला. 

इस दौरान कपिल शर्मा ने अजय देवगन से पूछा कि वे अपने बच्चों को किसके जैसा बनने की सलाह देते हैं. इस पर अजय ने कहा- पहले मैंने काफी समझाने की कोशिश की कि इसके जैसे बनो, उसके जैसे, वे नहीं मानें. लेकिन जब मैंने कहा पढ़ो लिखो, नहीं तो कपिल शर्मा जैसे बन जाओगे. इसके बाद वे डरने लगे और पढ़ने लगे.

कपिल शर्मा शो में अनिल और माधुरी ने अपनी एक-दूसरे के राज खोले. दोनों एक-दूसरे के साथ 18 फिल्में कर चुके हैं. माधुरी ने कहा कि अनिलजी कभी अपनी थाली से खाना नहीं खाते. वे हमेशा सबकी थाली में से डिशेस लेते हैं. इसके बाद अनिल ने कहा माधुरी का सीक्रेट ये है कि इन्हें कभी टाइम पर खाना न मिले, तो ये तैश में आ जाती हैं. ये बहुत फूडी हैं.

शो में अब नहीं दिखेंगे सिद्धू ?

पुलवामा टेरर अटैक के बाद सिद्धू द्वारा पाकिस्तान को लेकर दिए विवादित बयान से देश गुस्से में है. उन्हें द कपिल शर्मा शो से बाहर कर दिया गया. वे इस शो में गेस्ट की भूमिका निभाते थे.  दो सीजन में वे कपिल के साथ रहे हैं. अब इस शो में उनकी जगह चर्चित कॉमेडियन और एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह लेंगी. यह दूसरी बार है जब सिद्धू को अर्चना इस शो में रिप्लेस कर रही हैं.

इससे पहले 2017 में अर्चना ने कपिल शर्मा के शो में सिद्धू को रिप्लेस किया था. सिद्धू ने इस पर आपत्त‍ि भी जताई थी. इसके चलते कुछ समय तक कपिल शर्मा से उनके रिश्ते खराब रहे. इस साल वे फिर एक बार कपिल शर्मा के शो में लौटे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्चना पूरन सिंह इस बात की पुष्ट‍ि कर चुकी हैं कि उन्होंने कपिल के शो के दो एपिसोड 9 और 13 फरवरी को शूट किए हैं. लेकिन उन्होंने सिद्धू को टेम्परेरी रिप्लेस किया है, क्योंकि सिद्धू इस दौरान कहीं और बिजी हैं.

Read more!

RECOMMENDED