कपिल के शो में गोविंदा का खुलासा- एक-दो नहीं, 6 बार बदल चुके हैं अपना नाम

एक्टर गोविंदा बेटी टीना आहूजा के म्यूजिक वीडियो 'मिलो न तुम' का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. इस दौरान उनके साथ पत्नी सुनीता आहूजा, बेटी टीना और सिंगर कंपजोर गजेंद्र वर्मा भी मौजूद रहे.

गोविंदा (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 13 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:56 PM IST

एक्टर गोविंदा बेटी टीना आहूजा के म्यूजिक वीडियो 'मिलो न तुम' का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. इस दौरान उनके साथ पत्नी सुनीता आहूजा, बेटी टीना और सिंगर कंपजोर गजेंद्र वर्मा भी मौजूद रहे. शो पर सभी ने जमकर मस्ती की. सुनीता और गोविंदा हमेशा की तरह एक बार फिर एक-दूसरे की टांग खींचते नजर आए. गोविंदा ने अपने नाम को लेकर भी बड़ा खुलासा किया.

शो में कपिल ने गोविंदा से पूछा कि ऐसी अफवाहें हैं कि आपने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले कई बार अपना नाम बदला था? इसके जवाब में गोविंदा ने कहा कि हां ये बात सही है. उन्होंने खुलासा किया कि 'गोविंदा' से पहले वह अपना नाम 6 बार बदल चुके थे. इससे पहले वह गोविंद आहूजा, गोविंद राज, राज गोविंद और अरुण गोविंद जैसे नाम रख चुके थे.

कपिल के शो में गोविंदा ने अपनी जर्नी के बारे में भी बताया. उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण लोगों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने करियर बनाने में उनकी बहुत मदद की. गोविंदा ने बताया कि उन्होंने रोशन तनेजा से एक्टिंग सीखी, सरोज खान से डांस और स्टंट मास्टर रामजी के साथ एक्शन की प्रैक्टिस की. उन्होंने बताया कि उनके मेंटर्स ने कभी भी ट्रेनिंग के बदले एक पैसे तक की मांग नहीं की.

बता दें गोविंदा की बेटी एक्ट्रेस होने के साथ एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं. वह सेकेंड हैंड हसबेंड और फ्राइडे जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो मिलो न तुम रिलीज हुआ है. इसमें उन्होंने सिंगर कंपोजर गजेंद्र वर्मा के साथ काम किया है.

Read more!

RECOMMENDED