अनीस बज्मी कर चुके हैं राज कपूर के साथ काम, साझा किए अनुभव

फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने उस दौरान का किस्सा शेयर किया जब उन्हें महान फिल्म निर्देशक और एक्टर राज कपूर के साथ काम करने का मौका मिला था.

अनीस बज्मी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:53 AM IST

पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में अपकमिंग मूवी पागलपंती की कास्ट ने शिरकत की. इस मौके पर सितारों ने खूब मस्ती की और अपनी लाइफ की रोचक कहानियां भी साझा कीं. फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने उस दौरान का किस्सा शेयर किया जब उन्हें महान फिल्म निर्देशक और एक्टर राज कपूर के साथ काम करने का मौका मिला था.

कपिल के शो में अमीस बज्मी ने क्या कहा?

अनीस बज्मी ने बताया कि उन्होंने राज कपूर के साथ काम किया था. उनके साथ काम करना एक यूनिवर्सिटी में पढ़ने के समान है. उनसे काफी कुछ सीखा जा सकता है. अनीज के मुताबिक राज साहब एक दिन में केवल 3 से 4 सीक्वेंस की ही शूटिंग करते थे. मगर इस दौरान वे पूरे परफेक्शन के साथ काम करते थे. वहीं उनकी तुलना में आजकल के निर्देशकों की बात की जाए तो फिल्ममेकर एक दिन में 40-50 सीक्वेंस की शूटिंग कर लेते हैं.

शो की बात करें तो इसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और अरशद वारसी समेत फिल्म की अन्य कास्ट शामिल हुई. सभी इस दौरान हंसी-मजाक करते नजर आए. शो के बीच में उर्वशी रौतेला ने भी शिरकत की. इस दौरान कपिल शर्मा उनसे फ्लर्ट करते भी नजर आए. कपिल को फ्लर्ट करता देख अरशद वारसी वहां से उठ कर जाने लगते हैं. इसी दौरान कपिल उन्हें रोकने के बजाय ये कहते हैं कि आपको उधर से नहीं इधर से जाना है.

फिल्म पागलपंती की बात करें तो ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज किए गए हैं जिसमें दिखाया गया है कि फिल्म के अंदर कितनी सारी पागलपंती हैं और ये मूवी किस हद तक दर्शकों को एंटरटेन करेगी.

Read more!

RECOMMENDED