8 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक के लिए तैयार सुष्मिता

साल 2010 में फिल्म 'नो प्रोब्लम' में नजर आईं पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का कहना है कि वह पिछले डेढ़ साल से अच्छी पटकथा की तलाश में हैं.

सुष्मिता सेन
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 28 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 2:20 PM IST

साल 2010 में फिल्म 'नो प्रोब्लम' में नजर आईं पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का कहना है कि वह पिछले डेढ़ साल से अच्छी पटकथा की तलाश में हैं.सुष्मिता अपनी छोटी बेटी अलीशा के साथ शुक्रवार को बच्चों के रूबल नागी कला फाउंडेशन के गणतंत्र दिवस समारोह में उपस्थित हुईं. यह पूछने पर कि वह सिने जगत में वापसी कब कर रही हैं, उन्होंने कहा, "मैं पिछले डेढ़ साल से पटकथाएं देख रही हूं. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं अपनी जिंदगी के छह महीने एक फिल्म को देने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं तैयार हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे अनुरूप एक अच्छी पटकथा भी तैयार है."

जहीर-सागरिका की रिस्पेशन पार्टी में पहुंची सुष्मिता सेन

वर्ष 1994 की मिस यूनिवर्स ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी महत्वाकांक्षा स्टार बनना नहीं थी बल्कि वह लोगों से जुड़े रहना चाहती थीं. उन्होंने कहा, "जैसा कि मैंने हमेशा कहा है कि मैं लोगों से जुड़े रहने का रास्ता निकाल ही लेती हूं. मेरी महत्वाकांक्षा एक फिल्म स्टार बनना नहीं बल्कि लोगों के दिलों से जुड़ना है. " उन्होंने कहा, "मैं आभारी हूं कि भगवान ने मुझे अभिनेत्री बनने का मौका दिया."

एक्स ब्यॉफ्रेंड रितिक भसीन के साथ दिखीं सुष्मिता

बता दें पिछले दिनों मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लव लाइफ काफी चर्चा का विषय बन गई. सुष्मिता को उनके एक्स ब्यॉफ्रेंड रितिक भसीन के साथ 'कैम्स कोर्नर' की पार्टी में काफी क्लोज देखा गया. सूत्रों के मुताबिक, इस पार्टी में सुष्मिता और रितिक एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल और क्लोज दिखाई दिए. इनके अलावा भी बॉलीवुड के कई दूसरे सेलिब्रिटीज इस पार्टी का हिस्सा बने. लेकिन सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र बनीं सुष्मिता सेन. जिन्हें रितिक भसीन के साथ देखकर सभी दंग रह गए. क्योंकि कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि सुष्मिता सेन ने अपने 'बॉयफ्रेंड' रितिक भसीन से ब्रेकअप कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने चार साल तक डेट करने के बाद अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था.

Read more!

RECOMMENDED