जब 400 फीट की ऊंचाई से गिरा था बेटा, डर के मारे शूट करना भूल गए थे सनी देओल

एक्टर सनी देओल, बेटे करण देओल को पल पल दिल के पास फिल्म से लॉन्च करने जा रहे हैं. इसके डायरेक्टर की कमान भी वह खुद संभाल रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह बेटे को डायरेक्ट करने के दौरान काफी नर्वस थे.

बेटे करण देओल के साथ सनी देओल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 01 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 8:22 PM IST

एक्टर सनी देओल बेटे करण देओल को 'पल पल दिल के पास' फिल्म से लॉन्च करने जा रहे हैं. इसके डायरेक्टर की कमान भी वह खुद संभाल रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह बेटे को डायरेक्ट करने के दौरान काफी नर्वस थे. सनी उस समय उलझन में थे कि वह चीजों को हैंडल कर पाएंगे या नहीं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जब न्यूकमर्स को इंडस्ट्री में लाया जाता है तो उन्हें किन चीजों की जरूरत होती है.

मुंबई मिरर से सनी देओल ने कहा, ''मैं अपने आपको लगातार याद दिलाता रहता हूं कि मैंने अपने दौर में क्या किया था तो जाहिर है मेरा बेटे को भी ऐसा ही कुछ करना होगा. वह एक प्रोटेक्टिव फैमिली से आता है. यह अच्छा है कि मैंने उनकी पहली फिल्म का निर्देशन किया है क्योंकि ऐसा न्यूकमर्स के लिए महत्वपूर्ण है. हमारे जमाने में फिल्ममेकर्स तक पहुंचना थोड़ा आसान होता था लेकिन आज परिस्थितियां काफी बदल चुकी हैं.''

सनी देओल ने कहा कि डायरेक्शन एक तनाव भरा काम है अगर यह आपके बेटे का डेब्यू है तो चीज़ें और मुश्किल हो जाती है. सनी ने बताया, ''मैं अपनी जनरेशन में पहला हूं जिसे लॉन्च किया गया था. अब इस फिल्म से मुझे समझ में आ रहा है कि बेताब (सनी देओल की डेब्यू फिल्म) के दौरान मेरे पिता धर्मेंद्र किन चीजों से गुजरे होंगे. जब तक आप एक पिता नहीं बनते तब तक आप एक पिता के दर्द, डर और प्यार को नहीं समझ सकते हैं.''

सनी बताया कि जब उन्होंने बेटे को स्टंट परफॉर्म करते हुए देखा था तो वह बेचैन हो गए थे. उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने ही करण को फिल्म में एक मुश्किल स्टंट सीन करने के लिए कहा था. जब वह 400 फीट की ऊंचाई से गिरे थे तो सनी देओल बहुत ज्यादा नर्वस हो गए थे. इतना ज्यादा कि वह उस सीन को रिकॉर्ड तक करना भूल गए थे.

गौरतलब है कि इस साल फरवरी में सनी देओल ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था. फिल्म में सहर बाम्बा, करण के अपोजिट नजर आएंगी. इस पोस्टर के साथ सनी ने कैप्शन में लिखा था कि यह पल उन्हें गर्वित करने वाला है.

Read more!

RECOMMENDED