वरमाला की हंसी-ठिठोली, सोनम को मां ने टोका तो आनंद का ये था रिएक्शन

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की वरमाला रस्म का वीडियो सामने आया है. जिसमें दोनों की क्यूट सी बातचीत सुनने को मिल रही है.

आनंद आहूजा और सोनम कपूर
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 08 मई 2018,
  • अपडेटेड 3:35 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी मुंबई में सिख रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें ट्रेंड हो रही हैं. इस बीच सोनम कपूर और आनंद आहूजा की वरमाला रस्म का वीडियो सामने आया है. जिसमें दोनों की क्यूट सी बातचीत सुनने को मिल रही है.

सबसे पहले सोनम कपूर आनंद को वरमाला पहनाती हैं. एक्ट्रेस की मम्मी सुनीता पूछती हैं कि कौन सबसे पहले वरमाला पहनाएगा? इसपर एक्ट्रेस तुरंत कहती हैं मैं. वरमाला पहनाने के बाद सोनम के कलीरे आनंद के आउटफिट में फंस जाते हैं. जिसपर एक्ट्रेस कहती हैं, बाबू सॉरी.

अर्जुन-हर्षवर्द्धन ने निभाई रस्म, फेरों के लिए सोनम को यूं लेकर पहुंचे मंडप

तभी उनकी मम्मी सुनीता कपूर की आवाज आती है बाबू नहीं आप कैसे हो बोलो, चलो. इसके बाद आनंद की बारी आती है. वे सोनम को वरमाला पहनाते हैं. इस दौरान सोनम उन्हें डायरेक्शन देती नजर आईं. तभी पीछे से आवाज आती है कि सोनम डायरेक्शन देना बंद करो. जिसके बाद एक्ट्रेस का बचाव करते हुए आनंद कहते हैं मैंने पूछा था. फिर कोई कहते सुनाई देता है कि बड़ा प्रोटेक्टिव है तू तो सोनम के लिए.

वैसे यह पहला मौका है जब सोनम कपूर और आनंद आहूजा को इस तरह से बातचीत करते हुए फैंस देख पाएंगे. दोनों एक-दूसरे के साथ परफेक्ट कपल नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. आनंद की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. दोनों का वेडिंग लुक एक-दूसरे को कॉम्पलिमेंट कर रहा है.

बॉलीवुड में साल की सबसे बड़ी शादी, छोटे नवाब तैमूर भी पहुंचे

फेरों के लिए सोनम को यूं लेकर पहुंचे मंडप

वहीं लाल चुनर की छांव में भाई हर्षवर्द्धन और अर्जुन कपूर ने सोनम कपूर को मंडप तक पहुंचाया. शादी के सात फेरों के लिए मंडप तक भाई अपनी बहन को ले जाते हैं. सोनम कपूर का मंडप पर पहुंचने का वीडियो वायरल हो गया है.

हिंदू रीति-रिवाजों से नहीं हुई सोनम कपूर की शादी, सामने आया वीडियो

सोनम की शादी में पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

बता दें, सोनम की शादी उनकी मौसी कविता सिंह के पुश्तैनी बंगले रॉकडेल (बांद्रा) में हुई. एक्ट्रेस के आनंद कारज की रस्में सुबह 11 से 12:30 बजे के बीच पूरी हुई. उनकी शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए. अमिताभ, आमिर, करीना, सैफ, तैमूर, जैकलीन, अमिताभ, अभिषेक, श्वेता बच्चन जैसे स्टार्स ने शिरकत की.

Read more!

RECOMMENDED