कैंसर का इलाज करा भारत लौट रहीं सोनाली बेंद्रे, लिखा खूबसूरत नोट

सोनाली बेंद्रे पिछले 4 महीने से न्यूयॉर्क में अपना कैंसर का इलाज करा रही थीं. अब वे वापस अपने देश भारत लौट रही हैं.

सोनाली बेंद्रे़
महेन्द्र गुप्ता
  • नई दिल्ली,
  • 02 दिसंबर 2018,
  • अपडेटेड 4:28 PM IST

सोनाली बेंद्रे पिछले 4 महीने से न्यूयॉर्क में अपना कैंसर का इलाज करा रही थीं. अब वे वापस अपने देश भारत लौट रही हैं. उन्होंने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की. सोनाली व्हाइट पेंट और मैचिंग हुडी में नजर आईं.

सोनाली को भारत लौटते समय कैसा लग रहा है, इसे उन्होंने जाहिर किया है. उन्होंने लिखा है- मैं वापस वहां लौट रही हूं, जहां मेरा दिल है. ये एक ऐसी फीलिंग है, जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती. लेकिन मैं कोशिश कर रही हूं. अपने परिवार और दोस्तों को वापस देखना आनदंदायक है. उनके लिए उत्साहित हूं, जो मुझे पसंद है. खासकर उस जर्नी के लिए जो अब तक रही है.

सोनाली ने लिखा- कीमोथेरेपी के कारण पढ़ नहीं सकी, देखने में दिक्कत

सोनाली ने बताया कि ये लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है. ये बस इंटरवल है. सोनाली ने लिखा- 'लोग कहते हैं कि दूरियां दिलों को करीब ला देती हैं. वाकई ऐसा होता है. लेकिन इन दूरियों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया. अपने शहर और घर से दूर न्यूयॉर्क में रहने के दौरान मेरी जिंदगी में बहुत कुछ हुआ.'

बता दें कि जुलाई में सोनाली बेंद्रे को हाईग्रैड कैंसर होने का पता चला था. इसके बाद से वे न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही थीं. सोनाली ने लिखा है- पिछले कुछ महीने में मेरे जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए.

सोनाली सोशल मीडिया पर अपने अपडेट्स देती रही हैं. पिछले दिनों अनुपम खेर ने भी सोनाली से मुलाकात की थी. अनुपम खेर भी इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने नए शो 'न्यू एम्सटरडैम' की शूटिंग कर रहे हैं. IANS को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि सोनाली कैसे कैंसर से जंग लड़ रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED