एक एड के लिए 1 करोड़ की फीस, फेमस होने के बाद इतनी बदल गईं प्रिया प्रकाश

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर 1 करोड़ रुपये में नेशनल एड साइन करने को लेकर चर्चा में आईं.

प्रिया प्रकाश वारियर
पूजा बजाज
  • दिल्ली,
  • 09 जुलाई 2018,
  • अपडेटेड 6:53 PM IST

इस साल देश की सबसे बड़ी इंटरनेट सेंसेशन बनकर उभरी प्रिया प्रकाश वारियर अब एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं. अपने विंक स्टाइल के लिए मशहूर प्रिया प्रकाश ने एक नेशनल एड कर्मिशि‍यल शूट के लिए 1 करोड़ रुपये की डील साइन की है.

बता दें कुछ दि‍न पहले ही प्रिया मुंबई में एक स्टूडियो में एड शूट के लिए स्पॉट हुईं थीं. एक वेबसाइट से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, प्रि‍या प्रकाश ने शुक्रवार सुबह एक एड शूट को अंजाम दिया. इस शूट के लिए काफी निगरानी देखने को मिली, क्योंकि ये एक नेशनल एड है इसलिए. हमें बताया गया कि इस नेशनल एड के शूट के लिए प्रि‍या प्रकाश ने करीब 1 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है, जो कि एक न्यूकमर के लिए बहुत बड़ी रकम है.'

इससे पहले प्रिया प्रकाश अपने इंस्टाग्राम पर प्रमोशन के लिए हर पोस्ट के 8 लाख रुपये चार्ज करने के लिए खबरों में छाई रही थीं. बता दें इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश के 60 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. प्रिया प्रकाश की फिल्मों में एंट्री की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिया ने दो फिल्में साइन की हैं. इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि प्रिया रोहि‍त शेट्टी की फिल्म सिंबा में अहम किरदार में नजर आ सकती हैं. इसके अलावा वो दूसरी फिल्म कौन सी है जिसे प्रिया ने साइन कि‍या है फिलहाल उसके नाम का खुलासा नहीं हुआ है.

Read more!

RECOMMENDED