सैटेलाइट शंकर ट्रेलर: 4 साल बाद पर्दे पर सूरज पंचोली की फौजी के रोल में वापसी

सैटेलाइट शंकर के ट्रेलर की शुरुआत एक मैसेज से होती है और इसमें भगवान शिव के व्यक्तित्व को अलग तरीके से परिभाषित किया गया है. फिल्म में सूरज पंचोली के साथ मेघा आकाश हैं.

सूरज पंचोली
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 5:26 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली चार साल बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं. सूरज पंचोली देशभक्ति से भरपूर ड्रामा फिल्म सैटेलाइट शंकर में नजर आएंगे. सूरज पंचोली की इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

सैटेलाइट शंकर के ट्रेलर की शुरुआत एक मैसेज से होती है और इसमें भगवान शिव के व्यक्तित्व को अलग तरीके से परिभाषित किया गया है. फिल्म में सूरज पंचोली के साथ मेघा आकाश हैं. सैटेलाइट शंकर के ट्रेलर में ड्रामा, एक्शन, रोमांस के साथ देशभक्ति भी है. फिल्म को इरफान ने डायरेक्ट किया है, सैटेलाइट शंकर को भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे ने बनाया है, जिन्होंने 2019 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक कबीर सिंह दी है.

सैटेलाइट शंकर में जवान शंकर की शपथ पर आधारित हैं. शंकर की शपथ बचाने के लिए पूरा देश उनके साथ खड़ा हो जाता है. फिल्म में सैनिक ने देशभक्ति के लिए पूरे देश को एकजुट कर दिया ताकि वह अपनी शपथ को पूरा करने में मदद कर सके.

सूरज पंचोली के लिए ये फिल्म 4 साल बाद स्क्रीन पर वापसी है. इससे पहले सूरज 2015 में फिल्म 'हीरो' में नजर आ चुके है. सूरज एक्टर आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे  हैं. सूरज पंचोली कुछ वक्त पहले ही ट्विटर पर वापस लौटे हैं.  ट्विटर पर अपनी वापसी की घोषणा करते हुए सूरज ने ट्वीट किया था, "सभी को नमस्कार. मेरे आधिकारिक हैंडल से पहला ट्वीट है. ट्विटर पर वापसी से अच्छा लग रहा है. आप लोगों को बहुत याद किया." सूरज ने साल  2017 में उस वक्त ट्विटर से दूरी बना ली थी. जब कंगना ने उनके पिता आदित्य पंचोली पर शुरुआती दिनों में उनके साथ शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

Read more!

RECOMMENDED