पापा के रिसेप्शन में सारा ने पहनी थी ये अनारकली, 5 साल बाद फिर उसी ड्रेस में दिखीं

डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की दीवाली पार्टी में सारा अली खान उसी ड्रेस में दिखीं, जो उन्होंने 2012 में सैफ और करीना के रिसेप्शन में पहना था.

2017 दिवाली पार्टी में सारा अली खान, 2012 सैफ-करीना रिसेप्शन में सारा
स्वाति पांडे
  • नई दिल्ली,
  • 16 अक्टूबर 2017,
  • अपडेटेड 11:17 AM IST

कुछ ही दिनों में दिवाली का त्योहार शुरू होने वाला है. बॉलीवुड सिलेब्स के घर दिवाली पार्टी का आयोजन शुरू हो गया है. अर्पिता खान, शाहरुख खान के बाद डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने भी पार्टी रखी थी.

पार्टी में अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेंली नंदा जैसे स्टार्स पहुंचे थे, लेकिन हमारा ध्यान गया सारा अली खान पर.

दरअसल, सारा इस पार्टी में अनारकली में आई थीं और उन्होंने यही ड्रेस 2012 में अपने पापा सैफ अली खान और करीना कपूर के रिसेप्शन में पहनी थी. दोनों तस्वीरों में बस यही अंतर है कि सारा अब पहले से ज्यादा फिट हो गई हैं.

'केदारनाथ' से सारा अली खान का फर्स्ट लुक रिलीज, देखें PHOTO

संदीप खोसला ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. बता दें कि सारा ने फिल्मों में आने के लिए बहुत मेहनत किया है. उनका वजन बढ़ा हुआ था और वो जानती थीं कि हीरोइन बनने के लिए उन्हें फिट होना होगा. इसके लिए उन्होंने जिम में बहुत पसीना बहाया है.

गौरतलब है कि सारा फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं. फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत है. हाल में फिल्म की टीम केदारनाथ से पहले शेड्यूल की शूटिंग कर के लौटी है. फिल्म से सारा का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है.

सुशांत सिंह और सारा अली खान की इस खुशी के पीछे क्या है वजह?

बता दें कि फिल्म के सेट से सारा के नखरें दिखाने की खबरें आई थीं. कहा गया कि सैफ की लाडली सारा के नखरों की वजह से उनकी डेब्यू फिल्म का पूरा क्रू परेशान हो गया है. वह अपने ड्रेस और लुक को लेकर काफी सलेक्टिव रहती हैं. उनके ड्रेस और मेकअप को लेकर नखरों की वजह से शूटिंग में देरी होती है. हालांकि बाद में मेकर्स की तरफ से बयान जारी इन खबरों को झूठा करार दिया गया था.

Read more!

RECOMMENDED