मलाइका अरोड़ा से फिटनेस टिप्स ले रहीं सारा अली खान, वर्कआउट वीडियो Viral

Sara Ali Khan and Malaika Arora workout video मलाइका अरोड़ा और सारा अली खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल. इसमें दोनों साथ में पिलाटे सेशन कर रही हैं. फैट से फिट हुईं सारा अली खान अपनी फिटनेस को मेनटेन रखने के लिए जिम में खूब वर्कआउट करती हैं.

मलाइका अरोड़ा-सारा अली खान (इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 8:22 AM IST

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. 45 साल की उम्र में भी वे एकदम फिट हैं और परफेक्ट बॉडी शेप में हैं. वे कई महिलाओं की आइडल भी हैं. लगता है न्यूमकर सारा अली खान भी मलाइका की टोन्ड बॉडी से इंस्पायर हो गई हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के वर्कआउट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे साथ में पिलाटे सेशन कर रही हैं.

जिम ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने ये वीडयो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें दोनों टफ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. नम्रता ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ''Back'' with my strong #PilatesGirls @saraalikhan95 @malaikaaroraofficial killing it and giving us some serious Monday motivation."

वीडियो में मलाइका और सारा जिम शॉर्ट्स और टाइट बन में हैं. मलाइका ने शॉर्ट्स को ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा के साथ पेयर किया है. वहीं सारा पेस्टल कलर के पिंक टैंक टॉप और स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रही हैं. मलाइका और सारा के ये वर्कआउट मूव्स फैंस को मोटिवेट कर रहे हैं. मालूम हो कि सारा अली खान का वजन बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले काफी बढ़ा हुआ था.

वे जब कोलंबिया यूनिवर्सिटी में थीं तब उनका वजन 96 किलो था. सारा पॉलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम (PCOD) बीमारी से जूझ रही थीं. उनके लिए वजन कम करना बहुत टफ था. लेकिन एक्ट्रेस वर्कआउट और डाइट चार्ट फॉलो कर फैट से फिट हुर्ईं. वजन घटाने के बाद भी सारा अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए जिम में खूब वर्कआउट करती हैं.

पिछले साल सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इसके बाद उनकी रणवीर सिंह के अपोजिट सिम्बा रिलीज हुई. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया. सारा की एक्टिंग स्किल्स को सराहा गया है. उन्हें फ्यूचर स्टार कहा जा रहा है. वहीं मलाइका अरोड़ा खान अर्जुन कपूर संग रिलेशन की वजह से चर्चा में हैं.

Read more!

RECOMMENDED