जिंदगी का कौन-सा 'कलंक' मिटाना चाहते हैं संजय? जवाब सुनकर हंस पड़ीं माधुरी दीक्षित

कभी रिलेशनशिप में रहे माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर कलंक से वापसी कर रही है. फिल्म में उन्होंने स्क्रीन शेयर किया है. कभी पर्दे पर उनकी जोड़ी सुपरहिट मानी जाती थी.

माधुरी दीक्षित-संजय दत्त
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 2:27 PM IST

मल्टीस्टारर मूवी कलंक का टीजर लॉन्च हो गया है. अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी मूवी में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं. टीजर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. टीजर लॉन्च इवेंट में संजय दत्त ने बताया कि वे अपनी जिंदगी का कौन सा कंलक मिटाना चाहते हैं?

दरअसल, संजय दत्त से सवाल किया गया कि क्या उनकी जिंदगी का कोई ऐसा कलंक है, जिसे वे हमेशा-हमेशा के लिए मिटाना चाहते हैं? एक्टर ने सवाल का जवाब हंसते हुए दिया. संजय दत्त ने कहा, ''अरे भैय्या मैं जेल गया हूं, तो जो वो कलंक है, वो अभी मिट गया लगता है.'' इवेंट में संजय दत्त के बगल में माधुरी दीक्षित भी खड़ी थीं. संजय दत्त का जवाब सुनकर वे भी हंसने लगती हैं.

कलंक में माधुरी और संजय दत्त के सीन हो सकते हैं. वैसे पहले कहा यह गया था कि माधुरी ने फिल्म संजय दत्त के साथ कोई सीन न करने की शर्त पर साइन किया. अब एक लंबे वक्त बाद बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी को पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा.

बता दें कि कभी रिलेशनशिप में रहे माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर कलंक से वापसी कर रही है. फिल्म में उन्होंने स्क्रीन शेयर किया है. कभी पर्दे पर उनकी जोड़ी सुपरहिट मानी जाती थी. कलंक में दशकों बाद वे दोनों एकसाथ नजर आएंगे. मालूम हो कि संजय-माधुरी के बीच लंबे वक्त तक अफेयर रहा. हालांकि संजय दत्त के TADA के तहत जेल जाने के बाद से उनका रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया था.

टीजर लॉन्च इवेंट में भी माधुरी और संजय दत्त जिस तरह से साथ खड़े थे. उसे देखकर लगता है कि वे बीती बातों को भूलकर आगे निकल गए हैं. आज माधुरी और संजय एक-दूसरे का सामना करने और स्क्रीन शेयर करने में सहज हैं. मूवी में संजय दत्त ''बलराज चौधरी'' और माधुरी ''बहार बेगम'' के रोल में दिखेंगी.

Read more!

RECOMMENDED