क्या पत्नी के लिए रणवीर सिंह ने बनाया रैप? दीपिका पादुकोण को कैसा लगा ट्रेलर

Gully Boy trailer release फिल्म गली बॉय का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मूवी 14 फरवरी को रिलीज होगी. ट्रेलर और टीजर देखने के बाद कैसा था दीपिका पादुकोण का रिएक्शन? क्या दीपिका के लिए भी रणवीर सिंह ने तैयार किया है रैप? जानें.

रणवीर सिंह (फोटो : इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 4:49 PM IST

Gully Boy trailer release जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म गली बॉय का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मूवी 14 फरवरी को रिलीज होगी. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की शानदार अदाकारी से सजी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही ट्रेंड कर रहा है. सिम्बा की सक्सेस के बाद रणवीर एक बार फिर अपना करिश्मा दिखाने को तैयार हैं. मूवी की ट्रेलर रिलीज के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणवीर से पूछा गया कि फिल्म का ट्रेलर देखकर दीपिका का रिएक्शन क्या था?

एक्टर ने कहा, ''ट्रेलर, दीपिका ने देखा नहीं है. लेकिन टीजर देखा तो उन्हें बेहद पसंद आया. उन्हें मुझ पर गर्व है.'' गली बॉय में रणवीर स्ट्रीट रैपर की भूमिका में हैं. उन्होंने अपने हिस्से का रैप भी खुद किया है. रणवीर की रैपिंग स्किल्स से पूरी इंडस्ट्री वाकिफ है. वे कई इवेंट या पार्टियों में रैप करते दिखे हैं. बातचीत में रणवीर से पूछा गया कि क्या आपने पत्नी दीपिका के लिए भी कोई रैप बनाया है?

क्या था रणवीर?

जवाब में एक्टर ने कहा, ''वो तो मैं उनके लिए स्पेशल सोलो शो दूंगा.'' रणवीर ने मूवी की राइटिंग की तारीफ की है. उन्होंने कहा- "रैपर्स से मिलना, उनके साथ बातचीत करना मेरी सबसे बेहतरीन यादों में से एक है. मैंने उनके साथ शानदार समय बिताया." जोया ने भी रणवीर सिंह की तारीफ की. उन्होंने कहा, "रणवीर मैथड एक्टर हैं. अगर उन्हें मौका मिले तो वे पूरे दिन रैप कर सकते हैं."

नीचे देखें ट्रेलर  

रणवीर ने की आलिया की तारीफ

मूवी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी पहली बार दिखेगी. रणवीर ने आलिया की तारीफ में कहा, ''मैं आलिया के बारे में क्या कहूं पता नहीं. मुझे नहीं पता कि आलिया हमें कैसे मिल गई. हमें गर्व है कि इंडस्ट्री को आलिया भट्ट जैसी एक्ट्रेस मिली है. आलिया फिल्मी सिनेमा को मिली बेस्ट चीज हैं.''

गली बॉय में रणवीर सिंह स्ट्रगलिंग रैपर का रोल निभाते दिखेंगे. आलिया भट्ट एक मुस्ल‍िम लड़की के किरदार में हैं. कल्कि कोचलिन लंबे समय बाद बॉलीवुड की कमर्शियल फिल्म में नजर आएंगी. गली बॉय में कल्कि ऊंचे घराने की बिंदास लड़की के रोल में हैं. मूवी में रणवीर, आलिया और कल्‍क‍ि के बीच लव ट्राएंगल नजर आएगा.

Read more!

RECOMMENDED