जावेद अख्तर नहीं, 19 साल के लड़के ने लिखा है गली बॉय का ये वायरल गाना

Gully Boy ASLI HIP HOP teaser रणवीर स‍िंह फिल्म सिम्बा के बाद गली बॉय लेकर आ रहे हैं. 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के द‍िन र‍िलीज हो रही इस फिल्म का एक रैप सॉन्ग 3 जनवरी को र‍िलीज किया गया है.

गली बॉय पोस्टर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 2:44 PM IST

Gully Boy ASLI HIP HOP teaser रणवीर स‍िंह सिम्बा के बाद गली बॉय में दिखने जा रहे हैं. 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के द‍िन र‍िलीज हो रही इस फिल्म का एक रैप सॉन्ग 3 जनवरी को र‍िलीज किया गया था. खास बात ये कि इस गाने को रणवीर स‍िंह ने खुद गाया है. लेकिन सोशल मीड‍िया पर वायरल गाने को किसने ल‍िखा है ये सवाल बरकरार था. कुछ लोग इसे जावेद अख्तर का लिखा भी मान रहे थे.

इस सवाल का जवाब रणवीर स‍िंह ने एक इंटरव्यू में द‍िया है. रणवीर ने बताया, "सब सोच रहे है कि गली बॉय का वायरल रैप गाना जावेद अख्तर साहब ने ल‍िखा है. लेकिन ये बात कोई नहीं जानता कि इस गाने को 19 साल के एक लड़के ने ल‍िखा है. मध्यप्रदेश के रहने वाले न‍ित‍िन मिश्रा ने रैप सॉन्ग के ल‍िर‍िक्स को लिखा है. वो एक रैपर है, उसके रैपर टीम का नाम फिट फायर है. न‍ितिन मेरे लिए छोटे भाई की तरह है."

रणवीर ने कहा, "गाने को फैंस ने पसंद किया ये बात मेरे लिए बहुत बड़ी है."

"जब हम गाने को र‍िकॉर्ड कर रहे थे तब जावेद साहब स्टूड‍ियो आए. उन्होंने न‍ित‍िन को देखकर बस यही कहा, अच्छा तो तुम हो, जो मुझे मेरी नौकरी से बाहर कर रहा है."

रणवीर ने कहा, गाने की कई लाइन तो इतनी शानदार हैं कि ये सोच पाना मुश्किल है कि इसे 19 साल के लड़के ने ल‍िखा है.

रणवीर स‍िंह ने कहा, "पूरे रैप सॉन्ग में मेरी पसंदीदा लाइन है, कलाकार मैं, कल को आकार दूं... यही है मेरा धर्म, दूसरी कोई जात ना."

"मुझे खुशी है एक सच्चे टैलेंट को अच्छा प्लैटफॉर्म मिलने जा रहा." जोया अख्तर के निर्देशन में बनी गली बॉय फिल्म में रणवीर सिंह आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन अहम भूमिका में हैं.

Read more!

RECOMMENDED