ऋष‍ि कपूर अमेरिका में क्या मिस कर रहे हैं, रणबीर कपूर ने बताया कब लौटेंगे वापस?

ऋषि कपूर लंबे वक्त से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं. बीते कई महीनों से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ऋषि कपूर पहले से काफी बेहतर हैं और जल्द मुंबई वापस आ जाएंगे. रणबीर कपूर ने खुद इस बात की जानकारी दी है. 

रणबीर कपूर, आल‍िया भट्ट PHOTOS- Twitter
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 10:39 AM IST

ऋषि कपूर लंबे वक्त से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं. बीते कई महीनों से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ऋषि कपूर पहले से काफी बेहतर हैं और जल्द मुंबई वापस आ जाएंगे. ऋषि कपूर की सेहत का अपडेट उनके बेटे रणबीर कपूर ने एक अवॉर्ड शो में द‍िया. रणबीर कपूर ने बताया कि पापा जल्द वापस आएंगे. वो अमेर‍िका में रहकर फिल्मों को बहुत मिस कर रहे हैं.

रणबीर कपूर मंगलवार रात एक एंटरटेनमेंट अवॉर्ड शो में पहुंचे. यहां मीड‍िया को रणबीर कपूर ने बताया कि उनके पापा ऋष‍ि कपूर अब पहले से काफी बेहतर हैं. जल्द उनकी वापसी होगी. रणबीर कपूर ने कहा, "अमेर‍िका में पापा सबसे ज्यादा फिल्मों को, अपने काम को मिस करते हैं. मैं उम्मीद करूंगा कि आप सबकी दुआएं हों और पापा जल्द वापस आएं."

बता दें कि रणबीर कपूर बीत द‍िनों लंबे वक्त तक ऋष‍ि कपूर के साथ न्यूयॉर्क में थे. हाल ही में ऋष‍ि कपूर से मिलने उनके भाई रणधीर कपूर और कर‍िश्मा कपूर मिलने पहुंचे थे. कर‍िश्मा कपूर ने ऋष‍ि कपूर, नीतू कपूर, रणधीर कपूर संग एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

वैसे इस लेटेस्ट तस्वीर में पहली बार ऋषि कपूर  हॉस्पिटल में एडमिट नजर आ रहे हैं.  इससे पहले ऋषि की कई और भी फोटो सामने आ चुकी हैं, हालांकि वो हॉस्पिटल के अंदर की नहीं थीं.

करिश्मा और रणधीर के अलावा, शाहरुख खान-गौरी खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, सोनाली बेंद्रे बहल, अनुपम खेर जैसे बॉलीवड सेलेब्स ऋषि कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क जा चुके हैं.

Read more!

RECOMMENDED