रजनीकांत की 'काला' को लेकर दीवानगी, IT कंपनी ने भी किया छुट्टी का ऐलान

रजनीकांत की फिल्म र‍िलीज से पहले ही फैंस के सारे शेड्यूल अपने सुपरस्टार के लिए सेट हो जाते है. 7 जून को र‍िलीज हो रही काला फिल्म के लिए भी खास तैयारी हो गई है.

रजनीकांत
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 05 जून 2018,
  • अपडेटेड 4:57 PM IST

रजनीकांत की किसी भी फिल्म को लेकर उनके प्रशंसकों में ख़ास तरह का उत्साह देखने को मिलता है. ऐसा ही उत्साह इस बार 7 जून को रिलीज हो रही फिल्म 'काला' के लिए भी नजर आ रहा है.

‘काला’ की रिलीज के मद्देनजर एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 7 जून के दिन की छुट्टी दे दी है. ख़ास बात यह है कि कंपनी तमिलनाडु में नहीं बल्कि केरल के कोच्चि में है. इसकी जानकारी रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर दी. इसके मुताबिक कोच्चि की एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिए लेटर में लिखा है- ‘डियर टीम मेंबर्स, हमें आप सबके लिए एक शानदार खबर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हर किसी की रिक्वेस्ट और सुपरस्टार रजनीकांत के सम्मान में हमारी कंपनी 7 जून को छुट्टी की घोषणा कर रही है. यह फैसला रिलीज के दिन काला को देखने के लिए आपकी सुविधा को ध्यान में रखकर लिया जा रहा है.’

रजनी संग दिखने वाला डॉग फेमस, लगी इतने करोड़ की बोली

रजनीकांत को लेकर फैंस की दीवानगी काला से जुड़ी तमाम चीजों में नजर आ रही है. हाल ही में काला के पोस्टर में रजनीकांत के साथ एक स्ट्रीट डॉग (मणि) दिखा था. खबरों की मानें तो तो मणि, काला के सेट पर न सिर्फ पूरे क्रू का बल्कि रजनीकांत का भी फेवरेट बन गया था. बता दें जब से काला फिल्म में मणि नाम के स्ट्रीट डॉग को कास्ट किया गया है, तभी ये इसे खरीदने के लिए रजनी के फैन्स में होड़ मच गई है. मणि के ट्रेनर ने बताया कि ए‍क औरत ने मणि को खरीदने के लिए 30,000 रुपये तो एक दूसरी महिला ने 50,000 रुपए अदा करने को कहा. यहां तक कि मणि को खरीदने के लिए कुछ लोगों ने 1 से 2 करोड़ रुपये तक देने की बात कही.

तड़के 4 बजे रिलीज की जाएगी फिल्म, ट‍िकट सोल्ड आउट

रजनीकांत की फिल्म काला तड़के 4 बजे रिलीज की जाएगी. शोज के टिकट्स धड़ाधड़ सोल्ड आउट हो रहे हैं. इस बीच कर्नाटक में फिल्म पर बैन को लेकर निर्माताओं ने कानूनी आपत्ति जताई है. निर्माताओं ने कर्नाटक में फिल्म के प्रदर्शन पर लगाए बैन के खिलाफ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत और एक्टर- प्रोड्यूसर ने कर्नाटक हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है. याचिका में फिल्म काला को रिलीज करने के लिए सिनेमाघरों में सुरक्षा देने की मांग की गई है. याचिका में उनकी मुख्य मांग रिलीज के वक्त सुरक्षा मुहैया करवाना है.

क्यों कर्नाटक में बैन है काला?

कावेरी विवाद में रजनीकांत के एक बयान के बाद कर्नाटक में उनकी फिल्म का प्रदर्शन बैन कर दिया गया था. रजनीकांत ने कहा था, कावेरी नदी से तमिलनाडु को मिलने वाले पानी की मात्रा को कम करने का सुप्रीम कोर्ट का आदेश निराशाजनक है. राज्य सरकार को समीक्षा याचिका दायर करनी चाहिए. इसके बाद KFCC (कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स) ने राज्य में फिल्म को बैन कर दिया है. 10 समूहों ने कन्नड़ फिल्म काउंसिल से फिल्म को बैन करने की मांग भी की, क्योंकि वे कावेरी मामले में रजनीकांत के बयानों से असंतुष्ट थे.

फिल्म को बैन किए जाने को लेकर सुपरस्टार के देश विदेश में फैन्स इस फैसले का विरोध सोशल मीडिया पर अपने अपने तरीके से कर रहे हैं. जर्मनी की तमिल एसोसिएशन ने भी काला को सपोर्ट किया है क्योंकि जर्मनी में भी फिल्म पर बैन की मांग की जा रही है. एसोसिएशन ने ये तस्वीर शेयर कर फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे लोगों को जवाब दिया है.

Read more!

RECOMMENDED