पहले ही दिन अपने बजट की आधी लागत वसूलेगी अक्षय की पैडमैन!

अक्षय कुमार की पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है और अनुमान के मुताबिक फिल्म पहले ही दिन अपने बजट की आधी लागत वसूल लेगी.

पैडमैन में अक्षय कुमार
स्वाति पांडे
  • नई दिल्ली,
  • 08 फरवरी 2018,
  • अपडेटेड 11:28 PM IST

अक्षय कुमार की सोशल ड्रामा 'पैडमैन' 9 फरवरी को रिलीज को तैयार है. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से दर्शक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट भले ही आगे बढ़ा दी गई हो, लेकिन इससे लोगों की एक्साइटमेंट कम नहीं हुई है

अक्षय की पिछली कुछ फिल्में जबरदस्त रही हैं और इसे देखकर लगता है कि पैडमैन को भी दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने वाला है. फिल्म के बजट को लेकर मेकर्स ने खुलासा नहीं किया है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट लगभग 22 करोड़ रुपये बताया जा रहा है तो कुछ रिपोर्ट्स में 35 करोड़ रुपये. अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन करीब 13-14 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. साथ ही पहले वीकेंड फिल्म 50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है. फिल्म को 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं.

मल्लिका दुआ ने पैडमैन चैलेंज पर कसा तंज, अक्षय पर किया कमेंट

अक्षय अब कॉमेडी से हटकर अच्छे कटेंट पर काम कर रहे हैं. उनकी पिछली कुछ फिल्में जैसे 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'रुस्तम', 'एयरलिफ्ट' इसका उदाहरण हैं. इसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है और उनकी आने वाली फिल्में जैसे 'गोल्ड' और 'केसरी' भी अच्छे सब्जेक्ट पर बन रही हैं.

जानें, उनकी पिछली कुछ फिल्मों का कलेक्शन:

टॉयलेट:एक प्रेम कथा: 132.07 करोड़

राउडी राठौर: 131.12 करोड़

रुस्‍तम:  124.45 करोड़

एयरलिफ्ट: 123.46 करोड़

हॉलिडे: 112 करोड़

हाउसफुल 2: 111 करोड़

जॉली एलएलबी 2: 107.17 करोड़

हाउसफुल 3: 108 करोड़

गब्‍बर इज बैक: 86.85 करोड़

बेबी: 81.83 करोड़

'पैडमैन' में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे, सोनम कपूर और अमिताभ बच्चन हैं. फिल्म को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है और ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित हैं, जिन्होंने गांव की महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाने की मशीन बनाई थी.

स्मृति ईरानी के लिए दिल्ली में 'पैडमैन' की स्पेशल स्क्रीनिंग

फिल्म के प्रमोशन और लोगों में पीरियड्स के प्रति जागरुकता जगाने के लिए सोशल मीडिया पर पैडमैन चैलेंज भी चलाया गया है, जिसमें सिलेब्स और आम आदमी अपने हाथ में सैनिटरी नैपकिन लेकर तस्वीर खिंचवा रहे हैं और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED