बहुत लोगों से काम मांगा था, पर कोई आगे नहीं आया: बॉबी देओल

सलमान खान के द्वारा रेस-3 में मौका दिए जाने के बाद बॉबी देओल के करियर को जैसे दूसरा मौका मिल गया था. इससे पहले वह काफी वक्त से घर बैठे थे. रेस-3 के अच्छा बिजनेस करने के बाद अब बॉबी कई अन्य फिल्मों में काम कर रहे हैं जो जल्द ही रिलीज होंगी.

सलमान खान, बॉबी देओल और धर्मेंद्र
पुनीत पाराशर
  • नई दिल्ली,
  • 26 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 7:30 PM IST

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल का कहना है कि उनके कठिनाई भरे समय के दौरान किसी ने भी उनके साथ काम करने में रुचि नहीं दिखाई. बॉबी 'रेस 3' की रिलीज के बाद अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का नाम है "यमला पगला दीवाना फिर से". उन्होंने कहा कि उनकी अंतिम रिलीज की व्यावसायिक सफलता ने उन्हें एक नई शुरुआत दी है.

बॉबी ने एक मीडिया बातचीत के दौरान कहा, मुझे लगता है कि 'रेस 3' के बाद मैंने अपने आसपास और मिलने वाले लोगों में एक सकारात्मकता महसूस की है, और मैं अब यही चाहता हूं कि इस ऊर्जा को बरकरार रखूं. उन्होंने कहा, 'रेस 3' से पहले मैं बहुत से लोगों और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से मिला, ताकि मेरे काम में मदद करें, लेकिन कोई आगे नहीं आया.

उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि मेरे पास अब एक टीम है जो मेरा काम संभालेगी. बॉबी की नई फिल्म 'यमला पगला दीवाना' अगले सप्ताह रिलीज के लिए तैयार है. अभिनेता ने कहा, "अगर बतौर अभिनेता मेरा काम अच्छा होगा, तो लोग ध्यान देंगे. फिल्म का सफल या असफल होना चलता रहता है, लेकिन अच्छे काम को सराहा जाता है. शुक्र है, यह अब हो रहा है.

बॉबी फिलहाल साजिद नाडियाडवाला की कॉमेडी फिल्म की चौथी किस्त 'हाउसफुल 4' की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED