धोनी के रिटायरमेंट पर वायरल हो रहा है सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से सुशांत के सीन्स और भारतीय क्रिकेट टीम के मैचों के दौरान शूट हुए महेंद्र सिंह धोनी के वास्तविक सीन्स को क्लब करके वायरल किया जा रहा है.

सुशांत सिंह रापजूत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 9:46 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल फॉर्मेट से सन्यास लेने का ऐलान कर दिया है. धोनी की बायोपिक फिल्म 'एमएसधोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में काम करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म के कुछ क्लिप रियल क्रिकेट मैच के सीन्स के साथ क्लब करके वायरल हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से सुशांत के सीन्स और भारतीय क्रिकेट टीम के मैचों के दौरान शूट हुए महेंद्र सिंह धोनी के वास्तविक सीन्स को क्लब करके वायरल किया जा रहा है. इन सीन्स में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह धोनी के एक्सप्रेशन्स से लेकर उनके अंदाज तक सुशांत ने सब कॉपी कर दिया था.

खुदा हाफिज: ना खुदा ही मिला, ना विसाल-ए सनम, पर इन वजहों से देख सकते हैं फिल्म

फिल्म को लेकर छिड़े विवाद पर बोलीं गुंजन, 'वायुसेना ने हमेशा दिया समान अवसर'

सुशांत के सीन्स और धोनी के सीन्स के बीच ये फर्क कर पाना मुश्किल है कि किसमें धोनी हैं और किसमें सुशांत हैं. निर्देशन और एडिटिंग के मामले में भी फिल्म में जबरदस्त काम किया गया है क्योंकि बिलकुल वही कैमरा एंगल और वही माहौल फिर से पैदा करना बहुत मुश्किल काम था कि दर्शक दोनों सीन्स के बीच फर्क नहीं कर पाएं.

धोनी की तरह बनना चाहते थे सुशांत

मालूम हो कि एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत का काम उनके करियर के अब तक के सबसे अच्छे कामों में से एक माना जाता है. बता दें कि सुशांत धोनी से निजी तौर पर भी बहुत ज्यादा इंस्पायर थे क्योंकि वह धोनी की तरह बनना चाहते हैं. उनकी गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने बताया कि किस तरह सुशांत कहा करते थे कि कामयाबी और नाकामयाबी के बीच एक छोटी सी लकीर होती है.

Read more!

RECOMMENDED