छपाक में दीपिका पादुकोण संग काम करने को लेकर नर्वस हैं विक्रांत मैसी

मेघना गुलजार की फिल्म छपाक अपने निर्माण के साथ ही चर्चा में है. छपाक में मिर्जापुर फेम एक्टर विक्रांत मैसी भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण संग काम करने का अनुभव साझा किया.

विक्रांत मैसी (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 10:56 AM IST

मेघना गुलजार की आगामी फिल्म छपाक अनाउंसमेंट के साथ ही चर्चा में बनी है. पिछले दिनों फिल्म से दीपिका पादुकोण का पहला लुक सामने आया था. तस्वीर में दीपिका बिल्कुल एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की तरह नजर आ रही थीं. लुक सामने आते ही वायरल हो गया. दीपिका के अलावा छपाक में मिर्जापुर फेम एक्टर विक्रांत मैसी अहम रोल में दिखेंगे.

विक्रांत ने एक इंटरव्यू में दीपिका संग काम करने का अनुभव साझा किया. विक्रांत का कहना है कि दीपिका पादुकोण जैसी योग्यता रखने वाली अभिनेत्री के साथ काम करना एक अवसर ही नहीं बल्कि बड़ी जिम्मेदारी भी है. वे एक्साइटेड और नर्वस दोनों हैं.  विक्रांत मैसी ने कहा, "अभी तक दीपिका के साथ हुई रीडिंग्स और मॉक शूट्स कमाल के गए हैं."

चर्चा है कि विक्रांत मैसी छपाक में सामाजिक कार्यकर्ता आलोक दीक्षित का रोल निभाएंगे. बता दें, आलोक लंबे समय से एसिड अटैक सर्वाइवरों के लिए काम कर रहे हैं. वे लक्ष्मी अग्रवाल के संघर्ष की जर्नी में पूरी तरह साथ रहे थे.

खबरों के मुताबिक, विक्रांत पिछले 2 महीनों से छपाक की तैयारी कर रहे हैं. वे 29 मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. विक्रांत ने रोल के लिए 8 किलो वजन भी बढ़ाया है.

छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. छपाक से दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी भी संभालने जा रही हैं. शादी के बाद ये दीपिका पादुकोण का पहला प्रोजेक्ट है. फैंस छपाक को अभी से हिट बता रहे हैं. छपाक की कहानी एसि़ड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. ये मूवी दीपिका के करियर की सबसे अहम फिल्मों में से एक होगी.

Read more!

RECOMMENDED