KBC कंटेस्टेंट ने सुनाई कैंसर से जंग की कहानी, युवराज सिंह ने किया सैल्यूट

केबीसी में मंगलवार को हॉट सीट पर बैठीं आरती कुमारी ब्रेस्ट कैंसर की दूसरी स्टेज से जूझ रही हैं. उन्होंने शो में अपने बीमारी के संघर्ष की पूरी कहानी सुनाई. उनकी कहानी सुनकर शो में मौजूद सभी लोग भावुक हो गए और कई लोगों की आंखों से आंसू छलक गए.

आरती कुमारी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 3:18 PM IST

केबीसी 11 में आईं कंटेस्टेंट आरती कुमारी ने सबको भावुक कर दिया था. वह 17 सितंबर को इस शो में आई थीं. आरती कुमारी ब्रेस्ट कैंसर की दूसरी स्टेज से जूझ रही हैं. उन्होंने शो में अपनी पूरी कहानी सुनाई. उनकी कहानी सुनकर शो में मौजूद सभी लोग भावुक हो गए और कई लोगों की आंखों से आंसू छलक गए.

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी कैंसर पीड़ित आरती कुमारी पर ट्वीट किया है. युवराज सिंह ने आरती कुमारी के हौसले की प्रशंसा भी की है. युवराज सिंह ने ट्वीट किया, आरती कुमारी के हौसले को देखकर बहुत खुशी हुई, उनके जैसे लोग कैंसर से लड़ने की सच्ची प्रेरणा हैं.

गौरतलब है कि युवराज सिंह ने केबीसी 9 में आए थे और उन्होंने कैंसर से लड़ने की अपनी यात्रा के बारे में जानकारी दी थी. युवराज की कहानी को सुनकर भी में मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गई थीं.

मंगलवार के एपिसोड में आरती ने कैंसर होने पर अपने परिवार की प्रतिक्रिया जिक्र किया था. उन्होंने बताया कि कैंसर की रिपोर्ट आने के बाद इसका असर परिवार पर कैसे पड़ा. वह अभी बैंक में काम करती हैं. बिग बी और सभी लोग आरती से काफी प्रभावित हुए और उन्होंने 10 सवालों के जवाब बहुत आसानी से दिए.

Read more!

RECOMMENDED