कंगना रनौत की बहन ने किया प्रियंका पर वार, क्लाइमेट चेंज के ट्वीट पर कही ये बात

कुछ दिनों पहले 16 वर्षीय क्लाइमेट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने यूएन के क्लाइमेट एक्टन समिट में जोरदार स्पीच दी थी, जो दुनियाभर में सोशल मीडिया पर वायरल हुई. उनके सपोर्ट में प्र‍ियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया. इस ट्वीट पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का निशाना साधते हुए ट्वीट आया है.

प्रियंका चोपड़ा और कंगना की बहन रंगोली चंदेल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 27 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:32 PM IST

  • प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की ग्रेटा थनबर्ग की स्पीच
  • कंगना की बहन रंगोली ने प्रियंका पर कसा तंज

कुछ दिनों पहले 16 वर्षीय क्लाइमेट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने यूएन के क्लाइमेट एक्शन समिट में जोरदार स्पीच दी थी, जो दुनियाभर में सोशल मीडिया पर वायरल हुई. इस यंग लड़की ने दुनिया और क्लाइमेट के बारे में कुछ बड़े सवाल उठाए और क्लाइमेट चेंज दुनिया पर असर को लेकर चिंता व्यक्त की. ग्रेटा की स्पीच ने कई लोगों को प्रभावित किया, जिन्होंने उनकी स्पीच को शेयर भी किया.

इसमें कई बॉलीवुड और हॉलीवुड के स्टार्स भी शामिल थे. ऐसे में ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने भी ग्रेटा की स्पीच को ट्विटर पर शेयर किया. इसके साथ ही प्रियंका ने लिखा, 'शुक्रिया ग्रेटा थनबर्ग हम सभी के चेहरे पर एक जोरदार तमाचा मारने के लिए. अपनी पीढ़ी को एक साथ लेकर आने और हमें दिखाने के लिए कि हमें बातों को और बेहतर समझने की जरूरत है. हमें सबसे नाजुक चीजों को बचाने के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करने की जरूरत है. हम सभी को इसकी जरूरत थी. आखिरकार हम सभी के पास बस यही एक ग्रह है. #HowDareYou'

रंगोली ने क्या कहा?

जहां फैंस प्रियंका चोपड़ा की इस नेक काम से जुड़ने के लिए वहीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के साथ ये बात ठीक नहीं रही. रंगोली ने ट्विटर पर प्रियंका के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें ताना मारा. रंगोली ने लिखा, 'प्रिय पीसी आपको वापस यहां देखकर अच्छा लगा. हां ये बच्ची बहुत अच्छा काम कर रही है. मगर हमारे देश में भी बहुत लोग तन मन धन से पर्यावरण के लिए काम कर रहे हैं, सिर्फ लेक्चर नहीं दे रहे रिजल्ट्स ला रहे हैं.... उनके लिए भी कभी कुछ प्यार के शब्द बोल दीजिए... अच्छा लगेगा.'

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सहित आलिया भट्ट, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन आदि ने ग्रेट थनबर्ग की स्पीच को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इनके अलावा हॉलीवुड स्टार्स जैसे लेओनार्डो डी कैप्रिओ, क्रिस हेम्सवर्थ, जो जोनस सहित अन्य ने भी इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

कौन हैं ग्रेटा थनबर्ग?

बता दें कि स्वीडन की क्लाइमेट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग को ‘राइट लाइवलीहुड अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है. वह जलवायु परिवर्तन का मुकाबला करने में दुनिया के सियासी लोगों की अकर्मण्यता के विरुद्ध युवा आंदोलन की आवाज बन चुकी हैं. इसी साल मार्च में ग्रेटा को नोबेल शांति पुरस्कार के लिए नामित किया जा चुका है। अगर दिसंबर में उन्हें यह अवॉर्ड मिलता है तो वे इसे पाने वाली सबसे युवा शख्सियत होंगी.

प्रियंका चोपड़ा के आने वाले प्रोजेक्ट्स

प्रियंका के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी कमबैक फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर, रोहित सराफ और जायरा वसीम हैं. फिल्म को डायरेक्टर शोनाली बोस ने बनाया है. इसके अलावा प्रियंका नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट व्हाइट टाइगर में राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. हॉलीवुड में प्रियंका, एक्ट्रेस मिंडी कलिंग के साथ एक कॉमेडी फिल्म में काम कर रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED