कंगना की मणिकर्णिका की रिलीज डेट पर संशय बरकरार, निर्माताओं ने दी सफाई

कंगना रनौत की महारानी लक्ष्मीबाई पर आधारित बहुप्रतीक्षित फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज डेट पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की खबर आई थी, लेकिन निर्माताओं ने इसका खंडन किया है. फ‍िलहाल ये तय नहीं है कि फिल्म कब रिलीज होगी.

कंगना रनौत
महेन्द्र गुप्ता
  • नई दिल्ली,
  • 07 फरवरी 2018,
  • अपडेटेड 5:44 PM IST

कंगना रनौत की महारानी लक्ष्मीबाई पर आधारित बहुप्रतीक्षित फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज डेट पर संशय बरकरार है. फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की खबर आई थी, लेकिन निर्माताओं ने इसका खंडन किया है. फ‍िलहाल ये तय नहीं है कि फिल्म कब रिलीज होगी.

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अभी फिल्म की रिलीज को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं है. जैसे ही इसके बारे में कुछ भी साफ पता चलेगा फिल्म मैनेजमेंट की तरफ से इसकी अधिकारिक घोषणा की जाएगी.

कुछ समय पहले फिल्म को लेकर अफवाह उड़ी थी कि फिल्म 3 अगस्त को रिलीज की जाएगी लेक‍िन ये अफवाह गलत थी. फिल्म के निर्देशक और प्रोडक्शन कंपनी की तरफ से अभी कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है. फिल्म पहले 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. इसके बाद खबर आई कि ये 3 अगस्त को रिलीज होगी, लेकिन इसे निर्माताओं ने अफवाह बताया.

क्या अंग्रेज से प्रेम करती थीं लक्ष्मीबाई? किताब में ऐसे हुआ है जिक्र

बता दें कि 15 अगस्त को फिल्म नहीं रिलीज की जा सकती क्योंकि इस दिन अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड रिलीज होने के लिए पहले से तैयार है.

सूत्रों के हवाले से ये पता चला है कि फिल्म की शूटिंग जारी है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग अलसीसर राजस्थान में हो रही है. फिल्म की शूटिंग यहां जल्दी ही खत्म हो जाएगी और इसके बाद फिल्म की बाकी शूटिंग बीकानेर में की जाएगी.

Film Wrap: 2 घंटे में सलमान का सस्पेंस खत्म, क्या अंग्रेज से प्रेम करती थीं लक्ष्मीबाई? किताब में जिक्र

कंगना रनौत से जब फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिल्म पहले 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. पर फिल्म मेनेजमेंट VFX टीम को और टाइम देना चाहते हैं. टीम चाहती है कि फिल्म की एडिटिंग के लिए पर्याप्त समय दिया जाए ताकि फिल्म में पर्फेक्शन आ सके.

Read more!

RECOMMENDED