हिमाचल की खूबसूरत वादियों में हॉलिडे पर कंगना रनौत, फैंस को कहा शुक्रिया

एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या रिलीज हो चुकी है. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं कंगना हिमाचल प्रदेश की स्पीति वैली की खूबसूरत वादियों में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं.

कंगना रनौत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 30 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 8:23 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या रिलीज हो चुकी है. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म रिलीज होने के बाद कंगना हिमाचल प्रदेश की स्पीति वैली की खूबसूरत वादियों में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. हॉलिडे से कंगना ने कुछ फोटो और वीडियो शेयर की हैं. 

कंगना की टीम के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी तस्वीर शेयर की गई है. फोटो में कंगना प्रकृति के बीच काफी एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. कंगना ने अपनी फोटो को कैप्शन दिया, Chillax-ing in the mountains. Life is good! 😎😎.  वहीं, वेकेशन के एक वीडियो में कंगना अपने कजिन के साथ दिख रही हैं. वीडियो में कंगना उनकी फिल्म जजमेंटल है क्या को पसंद करने के लिए ऑडियंस का शुक्रिया भी कर रही हैं.

बता दें कि कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म के रिलीज से पहले इसके टाइटल को लेकर काफी विवाद हुआ था. रिलीज से पहले फिल्म का टाइटल 'मेंटल है क्या' था. टाइटल को लेकर इंडियन साइकेट्रिस्ट सोसायटी ने आपत्त‍ि जताई थी. उन्होंने इसे मानसिक रूप से बीमार लोगों के लिए तंज बताया था. हालांकि बाद में फिल्म के टाइटल को बदलकर 'जजमेंटल है क्या' कर दिया गया.

कंगना की फिल्म की कहानी दो दिमागी मरीजों बॉबी (कंगना रनौत) और केशव (राजकुमार राव) पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है. जबकि एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है. 

Read more!

RECOMMENDED