बेपनाह फेम जेनिफर विंगेट करेंगी डिजिटल डेब्यू, सामने आया पहला लुक

सीरियल बेपनाह से सभी का दिल जीत चुकी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अब अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. जेनिफर जल्द ही एकता कपूर के वेब शो कोड एम से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं.

कोड एम में जेनिफर विंगेट
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 13 जून 2019,
  • अपडेटेड 5:08 PM IST

सीरियल बेपनाह से सभी का दिल जीत चुकी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अब अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. जेनिफर जल्द ही एकता कपूर के वेब शो कोड एम से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. जेनिफर ने पहले एकता के साथ मिलकर बहुत से टीवी सीरियलों में काम किया है, जिनमें से एक था 2000s में आई कसौटी जिंदगी की. ये जेनिफर और एकता का रीयूनियन शो होगा, जिसका इंतजार फैंस को है.

अब खुलासा हो चुका है एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इस वेब शो 'कोड एम' में आर्मी अफसर के किरदार में नजर आएंगी. इस रोल को निभाने के लिए जेनिफर काफी उत्साहित हैं. ALT बालाजी की इस सीरीज में जेनिफर, जिस सैन्य वकील के किरदार को निभाने जा रहीं हैं, उसका नाम मोनिका है जो थोड़ी सी बेअदब और भुलक्कड़ है. लेकिन इसके साथ ही वह बेहद ही खुशमिजाज और जिंदादिल भी है.

जेनिफर ने अपने इस रोल के बारे में कहा, 'एक आर्मी अफसर के किरदार को निभाने के लिए मैं वाकई में काफी उत्साहित हूं. जब आप इस तरह के किसी किरदार को निभाते हैं तो आप पर कई तरह की जिम्मेदारियां रहती हैं. मुझे महसूस हो रहा है कि यह चैलेंज काफी मजेदार होगा और शायद मेरे इस किरदार को चुनने के पीछे की वजह भी यही है."

जेनिफर ने कहा, "ALT बालाजी के साथ डिजिटल डेब्यू करने की बात से मैं बेहद खुश हूं. मेरा यह किरदार मेरे लिए काफी मायने रखता है और उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह पसंद आएगा."

जेनिफर ने इस शो के लिए अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दिया है और आप उन्हें इसमें काफी एक्शन पैक्ड सीन्स करते देखेंगे. कोड एम भारतीय आर्मी की वकील मोनिका मेहरा की कहानी है, जो एक मिलिटेंट एनकाउंटर के ओपन एंड क्लोज केस के बारे में एक असहज सच का खुलासा करती हैं. ये सच एक ऐसे सीक्रेट का पर्दाफाश करता है, जिससे एक परिवार ही नहीं बल्कि पूरी भारतीय आर्मी हिल जाती है.

Read more!

RECOMMENDED