दीपिका पादुकोण से शादी पर रणवीर सिंह- '6 साल फील्डिंग की तब पकड़ा कैच'

रणवीर सिंह ने बताया, मैं मैडली दीप‍िका के प्यार में हूं. 2012 में उसके साथ डेट‍िंग शुरू हुई थी. तभी मुझे पता था, यही है वो ज‍िसके साथ मैं शादी करूंगा. यही है वो जो मेरे बच्चों की मां बनेगी.

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में रणवीर सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 01 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 8:42 PM IST

पिछले साल दिसंबर में दीपिका पादुकोण से शादी करने के बाद इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में रणवीर सिंह ने अपनी लव लाइफ के बारे में कई दिलचस्प बातें कीं. रणवीर स‍िंह ने दीप‍िका को 6 साल डेट करने के सवाल पर मजाकिया अंदाज में जवाब दिया.

एक्टर ने कहा, "तेरे भाई ने 6 साल फील्ड‍िंग की है. तब जाकर कैच पकड़ा. जब पकड़ा तो क्या पकड़ा. दीप‍िका पादुकोण को पत्नी बना ल‍िया." रणवीर ने यह भी कहा, "मैं मैडली दीप‍िका के प्यार में हूं. 2012 में उसके साथ डेट‍िंग शुरू हुई थी. तभी मुझे पता था, यही है वो ज‍िसके साथ मैं शादी करूंगा. यही है वो जो मेरे बच्चों की मां बनेगी."

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के 18वें संस्करण का आगाज इंडिया टुडे ग्रुप के चेयरमैन और एडिटर-इन चीफ अरुण पुरी के स्वागत भाषण से शुक्रवार को नई दिल्ली में हुआ. दो दिवसीय कॉन्क्लेव में The Meteor Man: Ranveer Singh & his 7 deadly sins सेशन में जर्नलिस्ट सुशांत मेहता के साथ बातचीत में रणवीर ने बताया, "शादी के बाद भी अब तक जब सोकर उठता हूं तो दीप‍िका को पास देखकर खुश हो जाता हूं."

दीप‍िका संग शादी के 6 साल के इंतजार पर रणवीर ने कहा, "मैंने तो तय कर ल‍िया था. उसे टाइम लेना था तो मैं बस इंतजार कर रहा था." रणवीर सिंह, फिलहाल गली बॉय की सफलता का जश्न मना रहे हैं. फिल्म के बाद रणवीर फिल्म 83 में कपिल देव के किरदार में नजर आने वाले हैं.

बताते चलें कि इस बार इंडिया टुडे का कॉन्क्लेव दिल्ली में हो रहा है. इंडिया टुडे के मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत राजनीति, बॉलीवुड और खेल समेत अलग-अलग क्षेत्रों की तमाम दिग्गज हस्तियां जुट रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED