पेट्रोल-डीजल की कीमत पर एकता ने किया कमेंट, यूजर ने कहा- ड्रग्स लेती है

देश भर में पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों का विरोध हो रहा है. फरहान अख्तर ने भी इस मामले पर अपनी राय रखी है, लेकिन टीवी क्वीन एकता कपूर ने वीरे दी वेडिंग के म्यूजिक लॉन्च के दौरान इस मुद्दे पर कुछ ऐसा बोल दिया, जिससे उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

शिखा तल्सानिया, एकता कपूर
स्वाति पांडे
  • मुंबई,
  • 24 मई 2018,
  • अपडेटेड 10:33 PM IST

देश भर में पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों का विरोध हो रहा है. फरहान अख्तर ने भी इस मामले पर अपनी राय रखी है, लेकिन टीवी क्वीन एकता कपूर ने 'वीरे दी वेडिंग' के म्यूजिक लॉन्च के दौरान इस मुद्दे पर कुछ ऐसा बोल दिया, जिससे उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

एकता से जब इस मामले पर कमेंट मांगा गया तो उन्होंने कहा- पेट्रोल के दाम भले ही ज्यादा हो, लेकिन पुरुष, महिलाओं को ड्राइव पर ले जाएंगे और आज के समय में महिलाएं, पुरषों को ड्राइव पर ले जाएंगी. ये ऐसी फिल्म नहीं है जो आप नहीं देखेंगे. वक्त है कि आप ड्राइविंग पर कम और थिएटर में ज्यादा खर्च करें.

एकता का यह कमेंट कुछ ट्विटर यूजर्स को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने एकता को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने लिखा- लेकिन हम थिएटर तक कैसे पहुंचेंगे? क्या आप मुफ्त ट्रांसपोर्ट मुहैया करा रही हैं? मेरे पास पेट्रोल के पैसे नहीं हैं इसलिए मैं ड्राइव कर आपकी फिल्म देखने थिएटर नहीं जा सकता.

एक और यूजर ने लिखा- उसका लॉजिक भी उसके सीरियल की तरह है. बेसमेंट लेवल.

देखें कुछ और लोगों के रिएक्शन.

आपको बता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिलीज होगी. इसमें करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया हैं.

Read more!

RECOMMENDED