क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट?

आलिया भट्ट से ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले एक साल से सिंगल थे. लेकिन अब चर्चा है कि वह तारा सुतारिया को डेट कर रहे हैं. दोंनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है.

तारा सुतारिया
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 7:00 PM IST

आलिया भट्ट से ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले एक साल से सिंगल थे. लेकिन अब चर्चा है कि वह तारा सुतारिया को डेट कर रहे हैं. दोंनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के अनुसार हाल में दोनों को एक मॉल के बाहर देखा गया था. बताया जा रहा था कि दोनों साथ में बदला फिल्म देखकर बाहर निकले थे.

हाल में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में तारा सुतारिया, टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडेय पहुंची थे. इस दौरान तारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर हिंट किया था. दरअसल, उन्होंने शो पर इशारे में कहा था कि उनका क्रश स्टूडेंट ऑफ द ईयर के एक्स स्टूडेंट पर है न कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के एक्टर पर. ऐसे में उनका इशारा सिद्धार्थ की तरफ था.

बता दें कि इस स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2012 में रिलीज हुई थी. इसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार में थे.

चैट शो पर टाइगर श्रॉफ ने भी तारा सुतारिया और सिद्धार्थ के अफेयर को लेकर इशारा किया था. करण जौहर ने टाइगर से सवाल पूछा कि आप सिद्धार्थ से कौन सी चीज चुराना चाहेंगे, तो उन्होंने तारा सुतारिया की तरफ देखा. इस दौरान तारा ने नर्वस होकर कहा- आप मेरी तरफ क्यों देख रहे हो. गौरतलब है कि तारा सुतारिया स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आएंगी. इसमें उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय भी मुख्य किरदार निभा रही हैं.

गौरतलब है कि तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा मिलाप जावेरी की फिल्म मरजावां में साथ नजर आएंगे. तारा सुतारिया स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग पूरी करने के बाद मरजावा के लिए काम करेंगी.

सिद्धार्थ के वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों वह 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें उनके अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी.

Read more!

RECOMMENDED