बिग बॉस में पहुंची हिना खान, शहनाज और आरती को नहीं पसंद आई उनकी सलाह

इंस्टाग्राम पर शेयर हो रही अनसीन अनदेखे वीडियो में हिना खान घर से जा चुकी हैं और शहनाज इस पर हिना की बातें आरती के साथ शेयर कर रही हैं.

शहनाज गिल
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 14 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 12:22 AM IST

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिना खान ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वह घर के अंदर जाने वाली हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसको लेकर अपनी एक्साइटमेंट बताई थी. अब एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें शहनाज गिल और आरती सिंह हिना खान की एंट्री के बाद की बात कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हो रही अनसीन अनदेखा वीडियो में हिना खान घर से जा चुकी हैं और शहनाज इस पर हिना की बातें आरती के साथ शेयर कर रही हैं. एक तरह शहनाज, हिना खान की सलाह आरती को बता रही हैं. जैसा कि हमें पता है कि हिना घरवालों को सलाह देकर अपनी जॉब कर रही हैं, लेकिन वीडियो क्लिप देखकर पता लग रहा है कि दोनों से हिना खान की बात ठीक नहीं रही है.

हिना खान से बदला घर का रुख

वीडियो में शहनाज गिल, हिना खान के कमेंट की नकल कर रही हैं. शहनाज बताती हैं, 'हिना खान कहती है कि हमारे सीजन में मुझे बहुत प्यार मिला था. मैं चाहती हूं आप सबको भी बहुत प्यार मिले. आप लोग खूब लड़ाई करो और बाहर निकलो. दूसरों को जीतने का मौका मिले.'

आरती इस पर कहती हैं, 'मैं (हिना खान) आई हूं तो इन्होंने आपके बारे में बहुत कुछ कहा था. बस इतना बोला और उनका काम हो गया. अब यहां लड़ाई शुरू.'

बता दें घर में पहले ही सदस्यों की आपस में लड़ाई जारी है. ऐसे में घर में किसी मेहमान की एंट्री करवाई जाती है, जिससे वह बताते हैं कि उन्हें गेम खेलने के लिए आगे की रणनीति कैसी रखनी चाहिए. ज्यादातर एंट्री करने वाले मेहमान एक्स कंटेस्टेंट भी होते हैं. कई बार घरवालों को उनकी सलाह पसंद नहीं आती तो ऐसा होता है उनका रिएक्शन.

Read more!

RECOMMENDED