बीवी-बच्चे और लोन, अरहान का फूटा भांडा तो खूब रोईं रश्मि, सलमान ने संभाला

घरवालों की हिंसा और खराब बर्ताव से परेशान सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई. लेकिन इन सबके के बीच सलमान खान ने अरहान खान को रश्मि देसाई के सामने जिस तरह बेनकाब किया, उसे देखकर फैन्स की सांसें थमीं रह गईं.

रश्मि देसाई, सलमान खान, अरहान खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 08 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:50 AM IST

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते वीकेंड का वार इस सीजन का सबसे धमाकेदार और इमोशनल एपिसोड रहा है. घरवालों की हिंसा और खराब हरकतों से परेशान सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई. लेकिन इन सबके के बीच जिस तरह सलमान खान ने अरहान खान को रश्मि देसाई के सामने बेनकाब किया, उसे देखकर फैन्स की सांसें थमीं रह गईं.

सलमान खान ने रश्मि को यूं संभाला-

सलमान खान रश्मि देसाई को अरहान खान के मैरिड होने और उनके पहले से बच्चा होने की बात बताते हैं. सलमान की ये बात सुनकर रश्मि समेत सभी घरवाले शॉक्ड हो जाते हैं. सलमान रश्मि से भी पूछते हैं कि क्या अरहान ने उन्हें अपनी शादी, बच्चे और लोन्स के बारे में कुछ भी बताया है, तो रश्मि साफ करती हैं कि अरहान ने उन्हें कभी कुछ नहीं बताया.

अरहान की सच्चाई सामने आने के बाद रश्मि देसाई शॉक्ड होने के साथ काफी इमोशनल भी हो जाती हैं. सलमान अरहान से कहते हैं कि उन्हें रश्मि को पहले ही सब कुछ बता देना चाहिए था. सलमान खान के अरहान की सच्चाई सामने लाने के बाद रश्मि का ब्रैकडाउन हो जाता है. अब शो के अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान रश्मि को संभालने और अरहान संग उनके रिश्ते को बेहतर करने के लिए इस सीजन में पहली बार बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे.

सलमान खान रश्मि को संभालने के साथ अरहान को हमेशा अपने रिश्ते में सच बोलने की सलाह भी देंगे. लेकिन अरहान की सच्चाई जानने पर रश्मि इतना टूट गई हैं कि वो अब घर से जाना चाहती हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि अरहान की सच्चाई सब के सामने आने के बाद रश्मि उनके साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगी या नहीं.

Read more!

RECOMMENDED