गांव पहुंचकर दीपक ठाकुर ने गाया श्रीसंत के लिए बनाया गाना, Video

दीपक ठाकुर बिग बॉस 12 में साढ़े तीन महीने बिताने के बाद अपने गांव आथर पहुंचे. यहां उन्होंने गांववालों के सामने इमोशनल कर देने वाला एक गाना गाया. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.   

दीपक ठाकुर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 03 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 10:02 AM IST

बिग बॉस 12 के फाइनलिस्ट दीपक ठाकुर शो से 20 लाख रुपये की रकम लेकर बाहर हुए. जब वो अपने गांव आथर पहुंचे तो वहां उनका भव्य तरीके से स्वागत किया गया. दीपक ठाकुर स्टार बन चुके हैं. अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दीपक गांव पहुंचकर गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं.

गांववालों की फरमाइश पर उन्होंने गाना गया. शो के अंदर दीपक ने श्रीसंत के लिए एक गाना बनाया था. वहीं सॉन्ग उन्होंने यहां गाया. वीडियो में दीपक कहते हुए दिख रहे हैं कि श्रीसंत भाई आपके ऊपर बनाया हुआ गाना घर अंदर भी वायरल हुआ और बाहर भी. इसके बाद वो गाना गाना शुरू करते हैं. गांव के लोग उनका गाना एन्जॉय करते हुए दिखे. दीपक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दीपक ने शो में अपनी सिंगिंग से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. 

बता दें कि शो में टॉप-3 में पहुंचने के बाद दीपक ठाकुर ने गेम क्विट कर दिया था. उन्होंने 20 लाख की प्राइज मनी के साथ गेम छोड़ा. दीपक आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से आते हैं. इसलिए उन्होंने बहन की शादी के बारे में सोचते हुए 20 लाख रुपये की रकम लेकर गेम से बाहर होने का फैसला किया.

पर‍िवार की माली हालत सोचकर छोड़ी ब‍िग बॉस ट्रॉफी, बोले दीपक ठाकुर

दीपक ने घर से बाहर निकलकर कहा था,"मुझे अपने फैसले से बहुत खुशी है. पूरा यकीन है कि मेरा परिवार और गांव इस फैसले के साथ है." दीपक ठाकुर के शो छोड़ने के फैसले को सलमान खान ने भी सराहा था. उन्होंने दीपक को बताया कि आप वोट‍िंग के ह‍िसाब से तीसरे नंबर पर थे.  

गौरतलब है कि बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम हैं और श्रीसंत रनरअप रहे. लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस दीपक को असली विनर बता रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED