बिग बॉस फेम सबा खान का एक्टिंग डेब्यू, इस टीवी शो में आएंगी नजर

द्वारकाधीश: भगवान श्री कृष्ण का दूसरा सीजन आने वाला है. शो का टेलिकास्ट दंगल टीवी पर होगा. इस शो से बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रही सबा खान अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं.

सबा खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 30 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 7:59 PM IST

टीवी शो द्वारकाधीश: भगवान श्री कृष्ण का दूसरा सीजन आने वाला है. शो का टेलीकास्ट दंगल टीवी पर होगा. इस शो से बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रही सबा खान अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. सीरियल  में सबा खान अहम रोल निभाती नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबकि, चाहत पांडे, नीता शेट्टी, निशा नागपाल राम अवाना और अभिनव सिंह इस शो में अहम रोल में नजर आएंगे.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शो में सबा खान सत्यभामा का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. फिलहाल इस मामले में अभी तक सबा खान की ओर से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि सत्यभामा को रुक्मणी के बाद भगवान कृष्ण की दूसरी पत्नी का दर्जा दिया जाता है.

सबा खान के बारे में बात करें तो बता दें कि वो जयपुर (राजस्थान) से बिलॉन्ग करती हैं. बिग बॉस के घर में सबा खान ने अपनी जुड़वा बहन सोमी खान के साथ एंट्री की थी. सबा सोमी से बड़ी हैं. हालांकि, बिग बॉस के घर से सबा की छुट्टी पहले ही हो गई, जबकि उनकी बहन सोमी ने शो में अपनी जगह बनाए रखी. बिग बॉस में आने के बाद दोनों बहनें लाइमलाइट में आईं. इसके बाद दोनों का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला.

बता दें कि दोनों बहनें एक्ट‍िंग की में दिलचस्पी है और इसके लिए दोनों ने एक्टिंग वर्कशॉप भी ज्वॉइन किया है. हाल ही में सबा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ज्वॉइन करना चाहती हैं और इसके लिए उन्हें अपनी प्रतिभा निखारने की जरूरत है. उनका कहना है कि वह बिना किसी अनुभव के इंडस्ट्री में नहीं जाना चाहती और इसलिए वह एक्टिंग क्लासेज ले रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED