Bigg Boss: दीपक और रोमिल का उनके गांवों में जबर्दस्त स्वागत, देखें तस्वीरें

Bigg Boss contestants Romil and Deepak: रोमिल का हरियाणा के करनाल में और दीपक का बिहार के आथर में माला पहनाकर स्वागत किया गया. उन्हें ढोल नगाड़ों के साथ घर ले जाया गया.

रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 7:02 PM IST

बिग बॉस 12 के टॉप 5 कंटेस्टेंट बने रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर का अपने गांवों में पहुंचने पर जबर्दस्त स्वागत किया गया. दोनों मुंबई में न्यू ईयर मनाने के बाद अपने-अपने गांव पहुंचे. रोमिल का हरियाणा के करनाल में और दीपक का बिहार के आथर में माला पहनाकर स्वागत किया गया. उन्हें ढोल नगाड़ों के साथ घर ले जाया गया.

बता दें कि दीपक ठाकुर साढ़े तीन महीने तक चले इस खेल में तीसरे नंबर पर रहे. उन्होंने 20 लाख रुपए लेकर विनर की रेस से बाहर होना स्वीकार किया. वहीं रोमिल चौथे नंबर पर रहे. इस गेम में दीपिका कक्कड़ को विनर चुना गया, वहीं श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे.

एक तस्वीर में दीपक उस ब्रीफकेस को लिए दिखाई दिए, जो जिसमें उन्हें बिग बॉस की इनामी राशि दी गई. दीपक ने बताया कि वे 20 लाख रुपए से अपनी बहन की शादी धूमधाम से करेंगे और हर साल बाढ़ से प्रभावित होने वाले लोगों के लिए पक्के घर बनाएंगे.

बता दें कि जब दीपक अपने गांव आथर जा रहे थे, तो वे यूट्यूब पर Live आए. नाव में दीपक के साथ उनके गांव के बाकी लोग भी मौजूद हैं. अपने घरवालों और गांववालों से मिलने के लिए दीपक काफी उत्साहित दिखे.  उनके गांव में बुनियादी सुविधाओं की कमी है

दीपक के बिग बॉस में आने के बाद आथर गांव में लाइट आई है. दीपक खुश हैं कि उनकी वजह से आथर गांव का नाम चर्चा में आया है. उनका अपने गांव नाव से जाना दर्शाता है कि अभी तक वहां सड़क नहीं आई है.

Read more!

RECOMMENDED