ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज, लोग बोले- आयुष्मान खुराना मतलब हिट मशीन

फिल्म में आयुष्मान ने एक लड़की का किरदार निभाया है. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

ड्रीम गर्ल का पोस्टर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 3:44 PM IST

आयुष्मान खुराना एक बार फिर कुछ नया करने के लिए तैयार हैं. इस बार आयुष्मान पूजा बनकर लोगों के दिलों पर राज करेंगे. उनकी नई फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में आयुष्मान ने एक लड़की का किरदार निभाया है. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

एक यूजर ने लिखा- आयुष्मान कभी भी सप्राइज करने में फेल नहीं होते. सुपर कॉमेडी फिल्म. दूसरे ने लिखा- हर बार अलग स्टोरीलाइन लेकर आते हैं और उसे परफेक्ट तरीके से निभाते हैं. कॉमेडी ड्रामा फिल्म भरपूर मनोरंजन करेगी.

यहां देखें ट्रेलर...

एक ने लिखा- आयुष्मान खुराना सच में वर्सेटाइल एक्टर हैं. फिल्म सुपरहिट है. एक यूजर ने लिखा- आयुष्मान का मतलब हिट मशीन. नेशनल अवॉर्ड फिल्म, कड़क, बाप रे आयुष्मान को साड़ी कौन पहना दिया देखो देखो, आयुष्मान खुराना बधाई हो एक हिट के लिए, भाई हर बार दिल जीत लेते हो जैसे कमेंट ट्रेलर को मिल रहे हैं.

फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. एकता कपूर के प्रोडेक्शन हाउस बालाजी टेलिफिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. अन्नू कपूर ने फिल्म में आयुष्मान के पिता की भूमिका निभाई है.

फिल्म की कहानी की बात करें तो मूवी में आयुष्मान के कैरेक्टर नाम लोकेश बिष्ट है. इस फिल्म में वो लड़की (पूजा) बनकर कॉल सेंटर में काम करते हैं. लड़की की आवाज में सभी से बातें करते हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना साड़ी पहने दिखेंगे. फिल्म कितना कमाल दिखा पाएगी ये देखना दिलचस्प होगा. 

Read more!

RECOMMENDED