पति मिलिंद सोमन संग आउटिंग मिस कर रहीं अंकिता, शेयर की थ्रोबैक फोटो

अंकिता कंवर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. ये फोटो रेस्तरां की है जहां पर दोनों साथ में एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

पति मिलिंद सोमन संग अंकिता कंवर
aajtak.in
  • नई दिल्ली ,
  • 14 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 5:52 PM IST

कोरोना वायरस की वजह से सभी अपने घर पर रहने के लिए मजबूर हो गए हैं. अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद भी ज्यादातर लोग अपने घरों में रहना पसंद कर रहे हैं और बाहर जाने से बच रहे हैं. इस दौरान लोग टाइम पास के लिए सोशल मीडिया पर समय बिता रहे हैं. सेलेब्स का भी हाल इससे कुछ अलग नहीं है. सभी घर पर हैं और उन दिनों को याद कर रहे हैं जब वे आउटिंग पर जाते थे, रेस्तरां जाते थे और कहीं ट्रिप पर जाते थे. मिलिंद सोमन की वाइफ अंकिता कंवर ने अपने घूमने-फिरने के दिनों को याद किया है और मिलिंद संग एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है.

अंकिता कंवर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. ये फोटो रेस्तरां की है जहां पर दोनों साथ में एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर साल 2020 की शुरुआत की ही है जब कोरोना वायरस का संक्रमण भारत तक नहीं पहुंचा था और सब कुछ नॉर्मल था. तसवीर के साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा- क्या आप भी बाहर का खाना मिस कर रहे हैं? आपका पसंदीदा खाना क्या है? ये तस्वीर हमारी जनवरी की है. हम लोग टोकियो में कहीं थे. बड़ी इमारत की 52वीं मंजिल पर खाना खाते हुए.

बिजिल स्टार विजय के फैन ने किया सुसाइड, मौत से पहले ट्व‍िटर पर लिखा ये

भाबी जी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ मनाया बेटी का जन्मदिन, Photos

मिलिंद सोमन की मां भी हैं फिटनेस फ्रीक

मिलिंद और अंकिता अपनी बॉन्डिंग और फिटनेस गोल्स की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. साथ में योग करते हुए दोनों की तस्वीरें और वीडियोज भी इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैं और लोग इस जोड़ी से इंस्पिरेशन लेते हैं. बता दें कि मिलिंद सोमन की मां भी बुजुर्ग होने के बाद भी अपनी फिटनेस से सभी को इंप्रेस कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर मिलिंद भी अपनी मां का गुणगान करते नजर आते हैं. मिलिंद और अंकिता ने अप्रैल 2018 में शादी कर ली थी. मिलिंद सोमन पिछली बार अमेजन प्राइम की वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स में नजर आए थे.

Read more!

RECOMMENDED