रिलीज के एक दिन बाद ही ऑनलाइन लीक हुई अमिताभ-तापसी की बदला

हॉलीवुड फिल्म कैप्टन मार्वेल के बाद अब अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला ऑनलाइन लीक हो गई है.

बदला
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 12:14 PM IST

फिल्म इंडस्ट्री के लिए पायरसी साइट तमिल रॉकर्स लगातार आफत का सबब बनी हुई है. हाल ही में सुनने में आया था कि हॉलीवुड फिल्म कैप्टन मार्वेल ऑनलाइन लीक हो चुकी है. अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के बाद शुक्रवार को रिलीज हुई तापसी और बिग बी की थ्रिलर ड्रामा फिल्म बदला भी रिलीज के दूसरे दिन ही लीक हो गई है.

पिछले कुछ समय से पायरेसी की समस्या फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ी समस्या बन कर सामने आई है. सिर्फ हिंदी ही नहीं, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम जैसी भाषाओं में भी फिल्मों के लीक होने की खबरें सामने आती रही हैं. कई बार इस साइट को आगाह भी किया जा चुका है मगर कोई खास फर्क पड़ता नजर नहीं आया है. चाहे बड़ी फिल्म हो या छोटी, ये साइट किसी भी फिल्म की रिलीज के कुछ समय के अंदर ही इसे ऑनलाइन लीक कर देती है. पिछले एक सालों के अंदर इस साइट द्वारा कई सारी फिल्में लीक की जा चुकी हैं.

फिल्म बदला की बात करें तो इसका निर्देशन कहानी जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके सुजॉय घोष ने किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, मानव कौल और अमृता सिंह अहम रोल में हैं. बादल, स्पेनिश फिल्म 'द इनविजिबल गेस्ट' का ऑफिशियल रीमेक है. इसका निर्माण शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया है.

बदला एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है. इसकी कहानी शानदार है. फिल्म के जरिए दर्शकों को एक बार फिर से अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी देखने को मिली है. इससे पहले दोनों साल 2016 में आई फिल्म पिंक में साथ नजर आए थे. इस फिल्म में भी दोनों के अभिनय की काफी प्रशंसा की गई थी.

Read more!

RECOMMENDED