इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का रीमेक बनाएंगे अक्षय? खोज रहे थे ऐसी ही कहानी

अक्षय कुमार भले ही इस समय अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीज में जुटे हों, लेकिन उन्होंने अपनी अगली एक फिल्म के लिए पृष्ठभूमि तैयार कर ली है.

अक्षय कुमार, कंचन 2 में राघवा लॉरेंस
महेन्द्र गुप्ता
  • नई दिल्ली,
  • 29 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 8:19 AM IST

अक्षय कुमार भले ही इस समय अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीज में जुटे हों, लेकिन उन्होंने अपनी अगली एक फिल्म के लिए पृष्ठभूमि तैयार कर ली है.

दरअसल, अक्षय कुमार लंबे समय से चाहते थे कि वे किसी हॉरर कॉमेडी विषय पर फिल्म बनाएं. उन्हें भूलभुलैया फिल्म जैसी कहानी की तलाश थी. आईएफएफआई, 2017 की क्लोजिंग सेरेमनी में अक्षय ने बातया था कि मुझे हॉरर फिल्में पसंद हैं. मैं भूल भुलैया जैसी किसी कहानी की तलाश में हूं. बताया जा रहा है कि अक्षय की ये तलाश अब खत्म हो गई है.

पैडमैन में दिखेगा अक्षय कुमार का देसी और शहरी अंदाज- PHOTO

अक्षय ने साउथ इंडियन फिल्म कंचन 2 देखी. उन्हें ये बेहद पसंद आई. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, अब अक्षय इस फिल्म की रीमेक बनाना चाहते हैं. राघवा लॉरेंस निर्देशित ये फिल्म तमिल में हैं. राघवा लॉरेंस ने ही इस में लीड रोल किया था. यदि अक्षय ये फिल्म करते हैं तो वे इसी रोल में दिखेंगे. इस फिल्म में तापसी पन्नू और नित्या मेनन लीड रोल में नजर आई थीं. ये फिल्म अप्रैल, 2015 में रिलीज हुई थी.

फिल्मी करियर में अक्षय कुमार का सबसे डरावना लुक, 2.0 का नया पोस्टर जारी

अक्षय पहले अगले प्रोजेक्ट के रूप में टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार पर बन रही फिल्म मोगुल करना चाहते थे, लेकिन बताया जा रहा है कि अब न सिर्फ उन्होंने इस फिल्म को बाय बाय कह दिया, बल्क‍ि साइ‍निंग अमाउंट भी लौटा दिया है.

फिलहाल, अक्षय कुमार अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीज में बिजी हैं. जो 9 फरवरी को रिलीज हो रही है. पहले ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही थी, लेकिन संजय लीला भंसाली की गुजारिश के बाद उन्हें इसे 9 फरवरी पर शिफ्ट करना पड़ा.

Read more!

RECOMMENDED