घास में लेटे आमिर खान को गुदगुदा रहीं बेटी इरा, वायरल हुआ ये वीडियो

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने पिता को अपनी अच्छी स्किन के लिए शुक्रिया अदा किया है. साथ ही इरा ने आमिर को एक पिता के तौर पर 'हास्यास्पद रूप से ओवर प्रोटेक्टिव' भी बताया है.

आमिर खान और इरा खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 जून 2019,
  • अपडेटेड 9:13 PM IST

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने पिता को अपनी अच्छी स्किन के लिए शुक्रिया अदा किया है. साथ ही इरा ने आमिर को एक पिता के तौर पर 'हास्यास्पद रूप से ओवर प्रोटेक्टिव' भी बताया है. इरा ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो और तस्वीर पोस्ट की है. वीडियो में इरा घास में लेटे अपने पिता को गुदगुदाती नजर आ रही हैं, जिसके बाद आमिर कहते हैं मैं खुद ही उठ रहा हूं.

अपनी पोस्ट की कैप्शन में इरा ने लिखा, "आप हास्यास्पद रूप से अति रक्षात्मक हुए मुझे ये सिखाने के लिए कि मुझे अधिक विद्रोही होना चाहिए, आप मेरी जिंदगी के सबसे खास इंसान है. आप हमेशा मौजूद होते हैं जब मुझे आपकी जरूरत होती है. कई लोग पूछते हैं कि आपके इर्द-गिर्द होना कैसा लगता है, कुछ को लगता है कि यह बहुत कूल और एक्साइटिंग है. लेकिन ये कहना बहुत कम होगा."

इरा ने लिखा, "मेरे जीवन में एक शैक्षिक, उत्तेजक और प्रेरणादायक व्यक्ति के तौर पर होने के लिए धन्यवाद. मुझे अच्छी स्किन के जीन देने के लिए भी आपका शुक्रिया, हैप्पी फादर्स डे." इरा आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना की पहली संतान है. वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. पोस्ट की कमेंट बॉक्स पर यूजर्स ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है.

एक यूजर ने लिखा, "क्यूट वीडियो है. पिता और बेटी दोनों अच्छे लग रहे हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा- आमिर खान पृथ्वी पर मौजूद सबसे शानदार शख्स हैं. शॉर्ट ड्रेस पहन कर पिता को गुदगुदा रहीं इरा के वीडियो पर एक यूजर ने भड़कते हुए कमेंट किया- इस देश के फर्जी मुल्ला मौलवी गरीब मुस्लिम बहु-बेटियों को बुरके के ज्ञान बाटते फिरते है क्या आप पे ये सब लागू नहीं होता ?

Read more!

RECOMMENDED