हॉलीवुड

किसी को हफ्तों तक नहीं पसंद नहाना, किसी के पिता हैं बैंक चोर, सेलेब्स के डार्क सीक्रेट उड़ा देंगे होश

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 मई 2022,
  • अपडेटेड 11:31 AM IST
  • 1/9

कहते हैं हर चमकती चीज सोना नहीं होती. ये बात हमारी ग्लैमर इंडस्ट्री पर पूरी तरह फिट बैठती है. बाहर से चमकने वाली इंडस्ट्री के अंदर कई गहरे और गंभीर राज छुपे हुए हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक स्टार्स अपनी जिंदगी के सच को छुपाकर रखने की कोशिश करते हैं. लेकिन कहते हैं कि सच छुपाए नहीं छुपता. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं हॉलीवुड स्टार्स के कुछ डार्क सीक्रेट्स.

टोबी मैग्वायर 

स्पाइडर-मैन एक्टर टोबी मैग्वायर हम सभी के फेवरेट हैं. लेकिन बहुत कम ही लोग जानते हैं कि उनकी जिंदगी से एक सीक्रेट जुड़ा हुआ है. स्कूपव्हूप की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टोबी के पिता एक बैंक चोर रहे हैं. 1993 में टोबी के पिता ने अपने होमटाउन रेसेडा के बैंक में चोरी की थी. पकड़े जाने पर उन्हें दो साल की जेल की सजा हुई थी. लेकिन अब टोबी उन्हें माफ कर चुके हैं. जेल से बाहर आने के बाद उनके पिता भी बेहतर इंसान बन गए हैं.

  • 2/9

क्या आपको पता है कि सुपरस्टार ब्रैड पिट की पहली नौकरी क्या थी? मिरर वेबसाइट के मुताबिक, उन्हें पहला काम एल पोको लोको रेस्टोरेंट में मिला था. यहां उन्हें मुर्गे की कॉस्ट्यूम पहनकर रेस्टोरेंट के पैम्फलेट बांटने होते थे. आज ब्रैड पिट दुनिया के सबसे खूबसूरत आदमियों से में एक माने जाते हैं. ऐसी में किसी के लिए भी उन्हें मुर्गे की कॉस्ट्यूम में इमेजिन करना मुश्किल ही होगा.

  • 3/9

The Trisha Goddard शो में इस बात का खुलासा हुआ था कि अमेरिकन एक्ट्रेस लिंजी लोहान की एक सौतेली बहन भी है. लिंजी की बहन का नाम एशली हॉर्न है. एशली के बारे में 2012 में पता चला था. लिंजी के पिता माइकल को एक महिला के लिए पाटर्निटी टेस्ट करने को कहा गया था. महिला का मानना था कि उनकी बेटी माइकल की है. इस टेस्ट में यह बात सही साबित हुई. हालांकि लिंजी कभी भी एशली से नहीं मिली हैं और ना ही उन्हें देखा है.

  • 4/9

अजीब नौकरियों की बात हो ही रही है तो हॉलीवुड के 'थॉर' की नौकरी के बारे में जानकर आपको अजीब लगने वाला है. एक इंटरव्यू में क्रिस हेम्सवर्थ से पूछा गया था कि उन्हें अपनी कौन सी नौकरी से नफरत थी. तब उन्होंने कहा था कि एक्टर बनने से पहले वह ब्रेस्ट मिल्क निकालने वाले पंप की सफाई का काम करते थे. इस काम से उन्हें नफरत भी थी.

  • 5/9

हॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेसेज में से एक मेगन फॉक्स के साथ रहना काफी मुश्किल है. मिरर की खबर के मुताबिक, मेगन ने खुद इस बात को बताया था कि वह कई बार टॉयलेट को फ्लश करना भूल जाती हैं. यह उनके साथ अपने ही नहीं बल्कि दूसरे लोगों के घर भी होता है. साथ ही वह जहां अपने कपड़े उतारती हैं वहीं छोड़ देती हैं. 

 

  • 6/9

कुछ दिन पहले मेगन फॉक्स ने यह भी खुलासा किया था कि वह और उनके मंगेतर मशीन गन केली एक दूसरे का खून पीते हैं. यह दोनों का अलग रिवाज है. इसको लेकर मेगन और केली के खूब चर्चे भी हुए थे.

  • 7/9

हॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक जेक जिलेनहॉल को नहाना बिल्कुल पसंद नहीं है. साल 2021 में वैनिटी फेयर मैगजीन के साथ बातचीत में जेक ने कहा था कि वह कई बार नहाने को फालतू काम मानते हैं. वह अपने दांतों को ब्रश जरूर करते हैं. लेकिन नहाने से कतराते हैं. 

  • 8/9

खबरों के मुताबिक, हॉलीवुड एक्ट्रेस चार्लीज थेरोन का सीक्रेट 2004 में खुला था. बताया जाता है कि जब चार्लीज महज 15 साल की थीं तब उनकी मां गेर्डा ने उनके शराबी पिता को जान से मार डाला था. गेर्डा ने ऐसा सेल्फ डिफेन्स में किया था. उनपर कोई केस नहीं हुआ और ना ही उन्हें कोई सजा हुई थी. हालांकि चार्लीज आज भी इस बारे में खुलकर बात करने में कतराती हैं.

  • 9/9

हॉलीवुड के स्टार कपल मिला कुनिस और एश्टन कचर ने साबुन और नहाने के बारे में आर्मचेयर एक्सपर्ट नाम के पॉडकास्ट में बात की थी. एश्टन ने कहा था कि वह अपनी बगलों और प्राइवेट पार्ट को रोज धोते हैं. लेकिन इसके अलावा कहीं रोज सफाई नहीं करते. वहीं मिला ने कहा था कि वह रोज दो बार अपना चेहरा धोती हैं. साथ ही कपल ने बताया था कि वह अपने बच्चों को भी रोज नहीं नहलाते हैं.

लेटेस्ट फोटो