हॉलीवुड

Met Gala 2022: 36 करोड़ की ड्रेस पहनने के लिए Kim Kardashian ने 21 दिन में कम किया वजन, जानें कैसे?

aajtak.in
  • नई द‍िल्ली ,
  • 03 मई 2022,
  • अपडेटेड 10:32 AM IST
  • 1/8

Kim Kardashian Weight Loss for Met Gala 2022: फैशन के सबसे बड़े इवेंट मेट गाला 2022 (Met Gala 2022) में 2 मई की शाम सितारों की महफ‍िल जमीं. सेलेब्स एक से बढ़कर एक आउटफ‍िट में नजर आए. सोशलाइट किम कर्दाश‍ियां (Kim Kardashian) ने भी मेटा गाला 2022 में बॉयफ्रेंड संग शिरकत कर इवेंट में चार चांद लगाए. लेक‍िन इस बार किम के ग्लैमर से ज्यादा उनके वेट लॉस की चर्चा रही. आइए जानें किम ने तीन हफ्तों कैसे अपना वजन कम किया. 
 

  • 2/8

किम ने मेट गाला में Marilyn Monroe के आइकॉन‍िक लुक को रीक्रिएट किया. उन्होंने Marilyn के उसी गाउन में फिट होने के लिए खूब पसीना बहाया. उन्होंने महज तीन हफ्तों के अंदर अपना 16 पाउंड वजन (लगभग साढ़े 7 किलो) कम किया है. 
 

  • 3/8

किम का यह गाउन Marilyn Monroe की याद दिलाता है, जो उन्होंने 19 मई 1962 को मैड‍िसन स्क्वायर गार्डन में राष्ट्रपत‍ि John F. Kennedy की बर्थडे परफॉर्मेंस के लिए पहना था. इसके तीन महीने बाद Marilyn का निधन हो गया था. अब किम ने Marilyn के उसी गाउन में फिर एक बार आइकॉन‍िक लुक को पेश किया है. 

  • 4/8

इस टाइट स्क्वीज्ड साइज गाउन में किम परफेक्टली फ‍िट नजर आईं. किम ने अपने गाउन के साथ व्हाइट फर कोट कैरी किया था. ब्लॉन्ड हेयरकलर को स्लीक बन शेप हेयरस्टाइल दिया था. इसके साथ किम ने 18 k व्हाइट गोल्ड एंड डायमंड ईयर‍िंग्स पहने थे. 
 

  • 5/8

किम कर्दाश‍ियां ने इंस्टाग्राम पर इस ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर कर इसकी डिटेल भी साझा की है. उन्होंने लिखा- 'मैं Marilyn Monroe के इस आइकॉन‍िक ड्रेस को पहनकर बहुत ऑनर्ड महसूस कर रही हूं. इस स्टन‍िंग स्क‍िनटाइट गाउन को Costumier Jean Louis ने 6000 क्रिस्टल्स से तैयार किया है.' कुछ रिपोर्ट्स के मुताब‍िक इस ड्रेस की कीमत 4.8 मिल‍ियन डॉलर (भारतीय करेंसी के ह‍िसाब से 36,84,93,600 यानी 36.84 करोड़ रुपये) है. 

  • 6/8

किम ने अपने वेट लॉस पर भी Vogue से बातचीत की. उन्होंने कहा- 'पिछले साल सितंबर में गाला के बाद मुझे ये आइड‍िया आया. अगर मैं Balenciaga लुक नहीं लेती हूं तो फिर अमेर‍िकन थीम को कैसे पूरा करूंगी. तो फिर इससे बेहतर अमेर‍िकन थीम और क्या हो सकता था. Marilyn Monroe...या तो मैं ये पहनती या फ‍िर कुछ नहीं. '.

  • 7/8

किम ने तीन हफ्तों में अपना 16 पाउंड वजन कम किया है. उन्होंने आगे बताया कि कैसे उन्होंने अपने वेट लॉस पर काम किया. वे कहती हैं- 'मैं दिन में दो बार सॉना सूट पहनती थी, ट्रेडमिल पर दौड़ती थी, चीनी और कार्ब्स को अलव‍िदा कह दिया और सिर्फ सब्ज‍ियां और प्रोटीन लेती थी. मैं भूखी नहीं रही पर मैं डायट को लेकर बहुत स्ट्र‍िक्ट थी.' 

  • 8/8

इस सख्त डायट के बाद जब वे ड्रेस ट्राय करने गईं तो वह किम पर ब‍िल्कुल फ‍िट हुआ. किम कहती हैं- 'उस वक्त मैं खुशी से रोना चाहती थी.' किम कर्दाश‍ियां, मेट गाला 2022 में अपने बॉयफ्रेंड पीट डेव‍िडसन के साथ पहुंची थीं. उनकी एंट्री पर कैमरे की नजर बस किम पर ट‍िकी रह गई. और अब तो वजह भी सामने आ गई है कि किम ने कैसे लाइमलाइट छीनी.  

Photos: @kimkardashian_official & Fanpage

लेटेस्ट फोटो