बॉलीवुड

विक्रम भट्ट ही नहीं, इन बॉलीवुड सेलेब्स को भी बड़ी उम्र में जाकर मिला हमसफर

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 अक्टूबर 2021,
  • अपडेटेड 9:02 AM IST
  • 1/8

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे एक्टर्स रहे हैं जिन्होंने शादी को अपने करियर के बराबर महत्ता दी और वे समय पर विवाहित हो गए. मगर कई सारे एक्टर्स ऐसे भी हैं जिन्हें अपना हमसफर चुनने में अच्छा खासा वक्त लग गया. हाल ही में विक्रम भट्ट ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने स्वेतांबरी सोनी से शादी कर ली है और इसे एक साल हो भी चुका है. विक्रम भट्ट की उम्र मौजूदा समय में 52 साल की है. इसलिए फैंस के लिए ये शॉकिंग भी है. मगर विक्रम भट्ट कोई नए नहीं हैं. कई सारे ऐसे स्टार्स रहे हैं जिन्होंने 40 साल से ऊपर की उम्र में शादी की. 

  • 2/8

कबीर बेदी- एक्टर कबीर बेदी ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है और वे इंडस्ट्री की स्ट्रॉन्ग शख्सियतों में से एक हैं. कबीर बेदी ने कई सारी एक्ट्रेस संग रोमांस किया. उन्होंने कुल 3 शादियां कीं. मगर सबसे ज्यादा चर्चा कबीर की तीसरी शादी की रही. उन्होंने 15 जनवरी, 2016 को परवीन दुसांज से शादी की. इस दौरान कबीर बेदी की उम्र 70 साल की थी. ये शादी खूब चर्चा में रही थी.
 

  • 3/8

सुहासनी मुले- सुहासनी मुले फिल्मी दुनिया का बड़ा नाम हैं और कई सारी बड़ी फिल्मों का हिस्सा रही हैं. वे बहुत टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. मगर सुहासनी मुले ने इंडस्ट्री में कई सारे स्टीरियोटाइप्स तोड़े हैं. 40 साल से ऊपर की उम्र में शादी करना थोड़ा चकित करता है. मगर कोई अगर 60 साल की उम्र के बाद शादी करे तो ये वाकई में बहुत शॉकिंग है. मगर एक्ट्रेस सुहासनी ने जमाने की परवाह किए बिना 16 जनवरी 2011 को अतुल गुर्तु से शादी की. इस दौरान वे 60 साल के ऊपर की हो चुकी थीं. इससे पहले वे रिलेशनशिप में रही थीं मगर उन्होंने शादी कभी नहीं की थी.

  • 4/8

नीना गुप्ता- एक्ट्रेस नीना गुप्ता स्टार क्रिकेट प्लेयर सर विवियन रिचर्ड्स संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रही थीं. मगर नीना ने सिंगल मदर के तौर पर अपनी बेटी मसाबा गुप्ता की परवरिश की. उन्होंने साल 2008 में विवेक मेहरा से शादी की. इस दौरान वे 54 साल की थीं. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में कई सारे स्टीरियोटाइप्स तोड़े हैं और आज वे इंडस्ट्री की सक्सेसफुल एक्ट्रेस में शुमार हैं.
 

  • 5/8

संजय दत्त- संजय दत्त ने यूं तो 3 शादियां की हैं. वे ऋचा शर्मा और रिया पिल्लई संग शादी कर चुके हैं मगर दोनों ही शादी ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं चलीं. इसके बाद एक्टर ने मान्यता दत्त से शादी की. उन्होंने 7 फरवरी, 2008 को मान्यता से शादी की. इस दौरान संजय की उम्र 48 साल की थी. इस शादी से उन्हें 2 बच्चे हैं. संजय अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं.

  • 6/8

उर्मिला मातोंडकर- उर्मिला मातोंडकर ने तो सिल्वर स्क्रीन पर बड़े-बड़े स्टार्स संग रोमांस किया है. वे संजय दत्त, गोविंदा और शाहरुख खान जैसे एक्टर्स संग सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आ चुकी हैं. मगर रियल लाइफ में पार्टनर चुनने में उन्हें काफी समय लगा. एक्ट्रेस ने 3 मार्च 2016 को शादी की. इस दौरान वे 42 साल की थीं. उन्होंने बिजनेसमैन-मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी की. 

  • 7/8


फराह खान- फराह खान बॉलीवुड की कोरियोग्राफर-एक्ट्रेस हैं और उनका इंडस्ट्री में बड़ा नाम है. एक्ट्रेस ने 9 दिसंबर, 2004 को सिरिश कुंदर से शादी की. इस दौरान वे 40 साल की थीं. एक्ट्रेस ने अपने अभिनय की शुरुआत भी बहुत देर में की. वे बोमन ईरानी संग नजर आई थीं. फिल्म का नाम था शिरिन फरहाद की तो निकल पड़ी. ये फिल्म करते हुए वे 48 साल की थीं. मतलब करीब 50 साल की उम्र में फराह ने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. 
 

  • 8/8

आमिर खान- बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिला है. एक्टर ने दो शादियां कीं. उन्होंने दूसरी शादी साल 2005 में किरण राव से की थी. इस दौरान उनकी उम्र 40 साल की थी. इस शादी से उन्हें आजाद राव खान नाम का बेटा है. बता दें कि अब आमिर का किरण से तलाक हो चुका है.

लेटेस्ट फोटो